शाहरुख खान नहीं डॉन 3 में नजर आएंगे रणवीर सिंह, विलेन का किरदार निभाएगा बॉलीवुड का ये एक्टर
शाहरुख खान नहीं डॉन 3 में नजर आएंगे रणवीर सिंह, विलेन का किरदार निभाएगा बॉलीवुड का ये एक्टर
Share:

बॉलीवुड प्रशंसक लंबे वक़्त से जिस एक सीक्वल पर अपडेट की प्रतीक्षा बेसब्री से कर रहे थे, उसमें से एक थी 'डॉन 3'. फरहान अख्तर के निर्देशन वाली इस फ्रैंचाइजी में लोग शाहरुख को, डॉन के किरदार में देखने का इंतजार एक दशक से भी अधिक समय से कर रहे थे. मगर बीते वर्ष ही ये अनाउंसमेंट सामने आई कि अब रणवीर सिंह, डॉन के किरदार में दिखाई देने वाले हैं. लोगों को शाहरुख का 'डॉन 3' में न लौटना तो जरूर खल रहा है, लेकिन ये भरोसा भी जता रहे हैं कि इस किरदार को रणवीर सिंह की एक्टिंग रेंज और उनका स्वैग बहुत जमेगा. 

'डॉन 3' पर काम जारी है तथा अब फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प अपडेट सामने आ रही है. 'डॉन 3' की कास्ट में एक और बेहतरीन अभिनेता दिखाई दे सकता है, जिसकी चर्चा इस समय जोरों पर है. प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये चर्चा गर्म है कि इमरान हाशमी 'डॉन 3' की कास्ट का हिस्सा होने वाले हैं. इतना ही नहीं, कहा ये भी जा रहा है कि फिल्म में वो विलेन की भूमिका निभाने वाले हैं. यानी प्रशंसकों के लिए एक्साइटिंग खबर ये है कि उन्हें बड़े पर्दे पर रणवीर सिंह और इमरान हाशमी की टक्कर देखने को मिल सकती है.

हालांकि, इस खबर को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं सामने आई है. लेकिन हाल ही में इमरान को फरहान अख्तर के ऑफिस से निकलते हुए स्पॉट किया गया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में इमरान, फरहान के ऑफिस के बाहर दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में उन्होंने ब्लैक कलर की हुडी स्टाइल स्वेटशर्ट एवं जींस पहनी है. यहां वो कैमरों के लिए पोज करते एवं वहां उपस्थित प्रशंसकों के साथ मजेदार बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं. इमरान के यहां नजर आने से इस बात की चर्चा को और हवा मिली है कि वो 'डॉन 3' में काम करने के लिए निर्माताओं के साथ डिस्कशन में हैं.

सुसाइड करने वाले थे ए आर रहमान, इस शख्स की इस सलाह ने बदली जिंदगी

जावेद अख्तर के जिस बयान ने मचाया बवाल उस पर आई पंकज त्रिपाठी की प्रतिक्रिया, बोले- 'मैं दुल्हन की ओर से भी हूं और...'

27 साल बाद एक साथ फिल्म में नजर आएँगे बॉलीवुड के 2 मशहूर सुपरस्टार्स, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -