मुझे फर्क नहीं पड़ता, पहले किसे ऑफर हुआ था शिवगामी का रोल : रमैया
मुझे फर्क नहीं पड़ता, पहले किसे ऑफर हुआ था शिवगामी का रोल : रमैया
Share:

निर्देशक राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 में शिवगामी देवी के किरदार में नजर आई रमैया कृष्णन ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि इस फिल्म ने उन्हें उचाईयो पर पंहुचा दिया है. इसके साथ ही में उन्होंने श्रीदेवी को पहले शिवगामी का रोल ऑफर होने की बात पर कहा कि मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह रोल पहले किसे मिलने वाला था. यह सब बाते मुझे अभी पता चली है.

वही उन्होंने आगे कहा कि इस फिल्म से मिली तारीफों से वे बहुत खुश है. उन्होंने आगे कहा कि यह 5 साल की कड़ी मेहनत का फल है. रमैया ने कहा कि फिल्म के निर्देशक राजामौली पर मुझे पूरा यकीन था. उन्होंने मुझे जैसा करने को कहा मेने वैसा ही किया. रमैया ने कहा कि फिल्म को देखने के बाद दर्शको के रोंगटे जरूर खड़े हुए होंगे. फिल्म के एक सीन के बारे में बात करते हुए रमैया ने कहा कि फिल्म के एक सीन में उनकी आँखों में आंसू आ गए थे.

यह सीन था जब कटप्पा बाहुबली को मारकर वापस आता है. और बाहुबली का खून शिवगामी के हाथो में लगता है. रमैया ने कहा कि इस सीन को करते समय मेरी आँखों से आंसू निकल आये थे.आपको बता दे कि फिल्म बाहुबली में रमैया कृष्णन के साथ में प्रभास,राणा डग्गुबाती,सत्यराज, और अनुष्का शेट्टी लीड रोल में है.

बाहुबली ने दंगल को किया चित, बॉक्स ऑफिस पर निकली आगे

‘बाहुबली-2’ में प्रभास से भी ज्यादा इन्होने लिया मेहनताना...

तेलगु है तो क्या हुआ बाहुबली हमारी फिल्म है

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -