प्रयागराज : पासवान पर ये बोले साक्षी महाराज
प्रयागराज : पासवान पर ये बोले साक्षी महाराज
Share:

प्रयागराज : भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान राजग छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे। वह बड़े ज्योतिषी हैं, उन्हें पता है कि केंद्र में अगली सरकार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनेगी। दरअसल साक्षी महाराज कुम्भ के सिलसिले में शनिवार को प्रयागराज आये हुए थे। 

प्राप्त जानकारी अनुसार कुंभ मेला क्षेत्र में आए सांसद ने कहा कि राजग के सारे सहयोगी दल मिलकर 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। जो छोड़ गए, वे स्वार्थी हैं। उन्हें निराशा ही हाथ लगेगी। मैं पहले से ही स्वार्थी नेताओं व दलों को बाहर करने की मांग करता रहा हूं।

जबरन आरोप मढ़ना चाहती है कांग्रेस 

साक्षी महाराज ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली हार पर कहा कि लोकसभा चुनाव में इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। छत्तीसगढ़ को छोड़कर हर जगह भाजपा को अच्छे वोट मिले हैं। कांग्रेस से करीबी लड़ाई में हार हुई है, जिसे लोकसभा चुनाव तक ठीक कर लिया जाएगा। राफेल के मुद्दे पर कांग्रेस के आरोपों को उन्होंने औचित्यहीन बताया। बोले, मुद्दा विहीन कांग्रेस भाजपा सरकार पर जबरन भ्रष्टाचार का आरोप मढ़ना चाहती है, उसे कोर्ट व जनता के बीच असफलता हाथ लग रही है।

2024 तक गंगा अविरल होने की उम्मीद : उमा भारती

आज से शुरू होगा युवा कुंभ, कई हस्तियां करेंगी शिरकत

अब कुंभ मेले में नहीं रहेगा कैश खोने या जेब कटने का डर, चलेगा 'ई रुपया कार्ड'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -