Share:
पाकिस्तानी कंपनी हमदर्द भारत में रूहअफ्जा की आपूर्ति के लिए आई आगे!
पाकिस्तानी कंपनी हमदर्द भारत में रूहअफ्जा की आपूर्ति के लिए आई आगे!

खबर चल रही है कि गमरी में रमज़ान के समय ही रूहअफ्जा मार्केट से गायब है. लेकिन हाल ही में ये खबर आई है कि पाकिस्तानी कंपनी हमदर्द ने भारत में रूहअफ्जा की आपूर्ति की पेशकश की है. कंपनी ने यह प्रस्ताव पवित्र मुस्लिम महीने रमजान के दौरान गर्मी में ताजगी लाने वाले इस शरबत की कमी की मीडिया रिपोर्ट के बाद दिया है. गर्मी में रोज़े के दिनों में ऐसे शर्बत की जरूरत होती है जिसके चलते उन्होंने मदद की है. 

बता दें, एक भारतीय समाचार साइट के एक लेख पर प्रतिक्रिया देते हुए हमदर्द पाकिस्तान के मुख्य कार्यकारी उस्मा कुरैशी ने रूहअफ्जा पेय की भारत को वाघा सीमा के जरिए आपूर्ति का प्रस्ताव दिया. इस बारे में उन्होंने एक ट्वीट में कहा, "हम इस रमजान के दौरान भारत में रूहअफ्जा व रूहअफ्जागो की आपूर्ति कर सकते हैं. यदि भारतीय सरकार द्वारा अनुमति दी जाती है तो हम वाघा सीमा से ट्रकों को आसानी से भेज सकते हैं."

इसके अलावा लेख में कहा गया है कि रूहअफ्जा की भारतीय बाजार में चार से पांच महीने से बिक्री बंद है और यह ऑनलाइन स्टोर में भी उपलब्ध नहीं है. साथी ही इसमें यह भी कहा गया है कि हमदर्द इंडिया ने इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. इसने हालांकि, कच्चे माल की आपूर्ति में कमी को उत्पादन बंद होने के लिए जिम्मेदार ठहराने का प्रयास किया है. लेकिन अब तक ये तय नहीं  हुआ है कि वो पाक की मदद लेंगे या नहीं.

ड्राइवर ने अपनी बस को बनाया मिनी गार्डन, देखकर सभी हैं हैरान

IIT एग्ज़ाम में पूछा सवाल, 'टॉस जीतने के बाद धोनी को क्या करना चाहिए?' और ICC ने किया वायरल

687 दिनों के बराबर होता है मंगल ग्रह का एक साल, ये हैं अन्य फैक्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -