ड्राइवर ने अपनी बस को बनाया मिनी गार्डन, देखकर सभी हैं हैरान
ड्राइवर ने अपनी बस को बनाया मिनी गार्डन, देखकर सभी हैं हैरान
Share:

लोग गर्मी से बचने के लिए न जाने क्या क्या करते हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो पेड़ पौधे को बचाना चाहते हैं और उनके लिए कुछ ऐसे ऐसे तरीके निकलते हैं जिनके  बारे में आप सोच भी नहीं सकते. गर्मी में इससे अच्छा काम और क्या होगा. आज हम ऐसे ही एक शक्श के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने एक अनोखा ही काम किया है. 

दरसल, न्यूज़ एजेंसी ने 5 मई को Narayanappa की एक तस्वीर ट्वीट की, जिसमें देखा जा सकता है कि जिस बस को वो चलाते हैं, उसे एक 'छोटा-बगीचा' बना दिया है. बस के डैश बोर्ड पर गमलों में छोटे-छोटे पौधे लगे हुए हैं, सीट के पीछे भी कुछ पौधे रखे हुए हैं.  Narayanappa बताते हैं कि ऐसा वो पिछले 3-4 साल से कर रहे हैं, ताकि लोगों को पर्यावरण संरक्षण के लिए जागरूक कर सकें.  

इतना ही नहीं, Narayanappa की तारीफ़ में ढेर सारे ट्वीट किए. तो कुछ लोगों ने तारीफ़ के साथ-साथ चिंता भी जताई कि कहीं उन पौधों की वजह से डिस्ट्रैक्शन न उत्पन्न होती हो. इसके अलावा अभी कुछ दिनों पहले कोलकाता का एक ऑटो ड्राइवर भी इसी वजह से चर्चा में था, बिजय पाल नाम के ड्राइवर ने अपने ऑटो के छत पर पौधे लगा रखे थे और ऑटो पर लिखा था, Save Trees Save Lives.   

IIT एग्ज़ाम में पूछा सवाल, 'टॉस जीतने के बाद धोनी को क्या करना चाहिए?' और ICC ने किया वायरल

समंदर में गिरा महिला का फ़ोन और व्हेल ने कर दिया ये काम, देखें वीडियो

टपकती छत के नीचे छाता लेकर पढ़ाता है ये टीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -