अरुण जेटली पर राम जेठमलानी ने साधा निशाना
अरुण जेटली पर राम जेठमलानी ने साधा निशाना
Share:

नई दिल्‍ली : पूर्व कानून मंत्री राम जेठमलानी जो कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रह चुके है खबर है कि उन्होंने एक बार पुनः भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व वित्त मंत्री अरुण जेटली पर जमकर प्रहार किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राम जेठमलानी ने जेटली पर प्रहार करते हुए दोहराया है कि अरुण जेटली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक आपदा के समान है। इस दौरान पूर्व कानून मंत्री राम जेठमलानी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधते हुए कहा कि एक दिन सभी लोग यह अच्छे से जान जाएंगे कि अरुण जेटली भी जेल जाएंगे।

गौरतलब है कि पूर्व कानून मंत्री राम जेठमलानी पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता भी रह चुके है तथा अब वे आम आदमी पार्टी के साथ में जुड़ चुके है. आपको बता दे कि पूर्व में भारत के वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आप पार्टी के छह नेताओं पर मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई थी. तथा इसी को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से राम जेठमलानी पैरवी का कार्य कर रहे है.

इस मामले में भारत के वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मानहानि के केस में 10 करोड़ रुपये का दावा किया है। राम जेठमलानी इससे पूर्व भी अपने विवादित बयानोँ से सुर्ख़ियो में आ चुके है जब उन्होंने कहा था कि मेरे मन में प्रधानमंत्री मोदी के लिए बहुत इज्जत हुआ करती थी लेकिन अब यह धीरे-धीरे खत्म होती जा रही है इसका कारण यह है कि मोदी एक अपराधी का साथ दे रहे है.     

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -