फिर समाजवादी हुए रामगोपाल, निष्कासन रद्द
फिर समाजवादी हुए रामगोपाल, निष्कासन रद्द
Share:

लखनऊ : पिछले दिनों समाजवादी पार्टी से निकाले गए राज्यसभा सांसद राम गोपाल यादव की गुरुवार को पार्टी में पुनर्वापसी हो गई है. सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने चिट्ठी लिखकर रामगोपाल का पार्टी से निष्‍कासन रद्द कर उनसे लिए गए सभी पद उन्हें वापस लौटा दिए गए हैं. मुलायम परिवार में मचे घमासान को खत्‍म करने की दिशा में इस कदम को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

जानकारी मिली है कि रामगोपाल यादव का पार्टी से निष्‍कासन रद्द कर दिया है. सपा की ओर से यह भी फैसला किया गया है कि रामगोपाल को पार्टी के सभी पद वापस मिलेंगे. इसके साथ रामगोपाल यादव सपा के राष्‍ट्रीय महासचिव और प्रवक्‍ता के रूप में भी काम करते रहेंगे.

गौरतलब है कि पार्टी से निष्कासित नेताओं की वापसी की वकालत करने के साथ ही कहा था कि मुलायम इस बात की घोषणा करें कि विधानसभा चुनाव अखिलेश की अगुवाई में लड़ा जाएगा. इसके अलावा राम गोपाल यादव ने बीते दिनों आरोप लगाया था कि पार्टी में मनमाने ढंग से टिकट वितरण किया जा रहा है, जबकि टिकट वितरण में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सहमति होनी चाहिए. इसके बाद उन्हें सपा से निकाल दिया गया था. बता दें कि यादव ने बीते दिनों यहां एक प्रेस कांफ्रेंस में भावुक होकर कहा था कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) को लोग गलत राय दे रहे हैं.

रामगोपाल के छलके आंसू, कहा: पार्टी से निकाला जाना असंवैधानिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -