57 वर्ष के हुए ये दिग्गज अभिनेता, इन फिल्मो में कर चुके हैं काम
57 वर्ष के हुए ये दिग्गज अभिनेता, इन फिल्मो में कर चुके हैं काम
Share:

 

ब्रिटिश कलाकार राल्फ फेनेस रविवार को 57 साल के हो गए. हॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुके दिग्गज अभिनेता राल्फ का रविवार को जन्मदिन था. स्टेज और फिल्मों में अपने अभियन का लोहा मनवाने वाले वाले राल्फ को खासकर उनकी फिल्म 'शिंडलर्स लिस्ट', 'द इंग्लिश पेशेंट' और 'हैरी पॉटर' के लिए जाना जाता है. साल 1996 में फेनेस ऑस्कर के लिए नॉमिनेट भी हुए थे।

राल्फ फेनेस को शिंडलर्स लिस्ट (1993) और द इंग्लिश पेशेंट (1996) में अपना शानदार प्रदर्शन के लिए अकादमी पुरस्कार के लिए नॉमिनेट किया गया था. इसके अलावा द रीडर (2008), स्काईफॉल में उन्होंने अपनी एक्टिंग के झंडे गाड़े. फिल्म हैरी पॉटर में उन्होंने लॉर्ड वोल्डेमॉर्ट में निगेटिव भूमिका निभा कर वाहवाही लूटी. फेनेस ने ऑस्कर अवार्ड विजेता फिल्म द हर्ट लॉकर (2009) और 2012 में जेम्स बॉन्ड की फिल्म स्काईफॉल में भी नजर आए थे. साथ ही वो द ग्रैंड बुडापेस्ट होटल (2014) में नजर आए थे. इस फिल्म के लिए वो गोल्डन ग्लोब अवार्ड के लिए नॉमिनेट हुए थे। 

जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म Spectre (2015) में भी फेनेस ने अपना शानदार काम किया. उनकी आने वाली फिल्म नो टाइम टू डाई 2020 में रिलीज होने वाली हैं. राल्फ फेनेस ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बनाई हैं. 

जल्द ही क्राइम सीरीज 'लैंडस्कैर्प्स' में नजर आएंगी यह मशहूर अभिनेत्री

रीज विदरस्पून ने जेनिफर एनिस्टन के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

हॉलीवुड एक्ट्रेस मार्गोट रॉबी का बयान, कहा यौन उत्पीड़न केवल महिलाओं का मुद्दा नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -