Share:
'राघव चड्ढा...मैं तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी...', आखिर केजरीवाल के विधायक पर क्यों भड़की राखी सावंत ?
'राघव चड्ढा...मैं तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी...', आखिर केजरीवाल के विधायक पर क्यों भड़की राखी सावंत ?

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने आम आदमी पार्टी (AAP) पंजाब के सह प्रभारी और दिल्ली से MLA राघव चड्ढा के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट राघव चड्ढा द्वारा नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब की सियासत का 'राखी सावंत' बताने पर भड़क गईं। उन्होंने राघव चड्ढा को चेताते हुए कहा कि, 'मुझसे दूर रहो, नहीं तो मैं तुम्हारा चड्ढा उतार दूँगी।' अब राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है।

 

‘द खबरी’ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अभिनेत्री राखी सावंत का यह वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब राखी सावंत को मीडियाकर्मियों से पता चलता है कि आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा ने सिद्धू को राजनीति का राखी सावंत कहा है, तो वह इस पर काफी गुस्सा हो जाती हैं।  इस दौरान राखी के साथ एक अन्य शख्स भी नजर आया, जिसने कहा कि, 'मैं राखी का भाई हूँ। राखी सावंत एक ही है, इसका कोई कॉम्पिटिशन नहीं है।' वीडियो में राखी ने उन्हें सपोर्ट करने वाली कविता कौशिक की प्रशंसा की।

इसके साथ ही राखी ने राघव चड्ढा को आड़े हाथों लेते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि, 'मेरे पति ने राघव चड्ढा को जवाब दिया है। मुझे अभी तक अकेले जान कर लोग परेशान करते  थे। आज ये कहते हुए मेरी आँखों में आँसू हैं कि आज मेरा भी कोई है, जो मेरे मान-सम्मान की रक्षा के लिए खड़ा है। शुक्रिया, मेरे प्यारे पति।' बता दें कि अपनी पोस्ट में राखी जिन्हें अपना पति बता रही हैं, उन्होंने केजरीवाल और राघव चड्ढा को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा है कि, 'अपनी सियासी लाभ के लिए किसी को व्यक्तिगत रूप से निशाना न बनाएँ। अरविंद ​केजरीवाल अपने विधायक को शिक्षित कीजिए। अगर मैंने इसे एजुकेट किया तो कहीं भी ‘AAP’ नहीं दिखेगा।'

टीवी के इस मशहूर सीरियल में नजर आएगी पवनदीप-अरुणिता की जोड़ी

निया शर्मा ने देर रात नए घर में कट किया केक, ये लोग आए नजर

पूल में मस्ती करती नजर आई टीवी की ये 3 हसीनाएं, देंखे ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -