पूल में मस्ती करती नजर आई टीवी की ये 3 हसीनाएं, देंखे ये तस्वीरें
पूल में मस्ती करती नजर आई टीवी की ये 3 हसीनाएं, देंखे ये तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न के लोकप्रिय कॉमेडी शो द कपिल शर्मा में अक्सर दिखाई देने वाली अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह अपने मित्रों तथा परिवार की तस्वीर प्रशंसकों के साथ साझा करना नहीं भूलतीं। यही कारण है कि इंस्टाग्राम पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके फोटो तथा वीडियो खूब वायरल होते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti)

वही हाल ही में ही सुमोना चक्रवर्ती ने गर्ल गैंग के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें साझा की हैं। जिसे उनके प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी मित्र अभिनेत्री तराना तथा उर्वशी ढोलकिया के साथ पूल में खूब मस्ती की। इस के चलते तीनों बिकिनी अवतार में दिखाई दे रही थीं। सुमोना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, शुट्टू गुड्डू छोटू... इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट में #lifelines, #myvibe #mytribe के हैशटैग का भी इस्तेमाल किया।

आपको बता दें कि सुमोना कपिल के शो में उनकी ऑनस्क्रीन बीवी की भूमिका में दिखाई दी थीं। जिसके पश्चात् से उन्हें घर घर में पहचान प्राप्त हुई। इतना ही नहीं सुमोना की लोकप्रियता का ग्राफ बढ़ते ही उन्हें फिल्मों में काम करने का अवसर भी प्राप्त हुआ। वह फिल्म 'मन', 'किक', 'बर्फी' में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं। वही उर्वशी एवं तराना टेलीविज़न की लोकपिय अभिनेत्री हैं। उर्वशी ने कसौटी जिंदगी की में वैंप कोमोलिका का किरदार निभाया था, जिसके पश्चात् से आज तक लोग उन्हें कोमोलिका के तौर पर अधिक पहचानते हैं।

अक्टूबर में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ देंगे मोहसिन खान और शिवांगी जोशी

भारती सिंह ने हर्ष लिंबाचिया के साथ मिलकर लॉन्च किया यूट्यूब चैनल

रुबीना-अभिनव की तरह ही टीवी की ये मशहूर जोड़ी अपने रिश्ते में सुधार के लिए करेगी बिग बॉस में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -