राकेश रोशन ने मनाई शादी की 50वीं सालगिरह
राकेश रोशन ने मनाई शादी की 50वीं सालगिरह
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के माता- पिता राकेश रोशन और पिंकी रोशन ने हाल ही में अपनी शादी के 50 साल पूरे किये। अपनी शादी की 50 वीं सालगिरह पर दोनों का अंदाज काफी निराला रहा। दोनों ने इसे शानदार अंदाज में मनाया। आप देख सकते हैं अब कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है और इन तस्वीरों में नजर आ रहा है कि गोल्डन जुबली के खास मौके पर ये कपल बेहद खास अंदाज़ में दूल्हा-दुल्हन की तरह तैयार हुआ।

जी दरअसल ऋतिक की मां पिंकी रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर की। इन तस्वीरों में राकेश और पिंकी साथ में खड़े नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं तस्वीरों में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। वैसे पिंकी रोशन ने इन फोटोज को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'दूल्हा आ गया।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इन दिनों दोनों लोनावला में फार्महाउस में वक़्त बिता रहे हैं।

जी दरअसल कोरोना मामलो को देखते हुए मुंबई से इन्होने दूरी बनाई हुई है। वैसे एक अन्य तस्वीर में पिंकी हाथों में महंदी लगाए दिखाई दे रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं। अपनी इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अपने दूल्हे का इंतजार कर रहीं हूं'। वहीं इससे पहले पिंकी ने एक खास वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने और राकेश के 50 साल पूरे होने का सफर दिखाया था। आपको बता दें कि राकेश और पिंकी साल 1971 में शादी के बंधन में बंधे थे। अपने वीडियो को शेयर करते हुए पिंकी रोशन ने लिखा था, '50 वर्ष पूरे हुएl मैं परफेक्ट नहीं हूं, ना ही आप हो, लेकिन हमने एक अच्छी अपनी दुनिया बनाई हैl आपके साथ 50 वर्षों से सीखना, बढ़ना, समझना और प्यार करना सीखाl 50 खुशहाल वर्षों के लिए धन्यवाद, राकेश रोशनl'

पटना: अनियंत्रित होकर गंगा में गिरी जीप, 10 लोग लापता

दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल में पहुंचाया गया ऑक्सीजन, इस तरह बचाई गई जान

कोरोना की चपेट में आए कोरियोग्राफर संदीप सोपारकर, हुए क्वारंटाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -