पटना: अनियंत्रित होकर गंगा में गिरी जीप, 10 लोग लापता
पटना: अनियंत्रित होकर गंगा में गिरी जीप, 10 लोग लापता
Share:

पटना: जहाँ देश में एक तरफ कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है, वहीं दूसरी तरफ हादसों- दुर्घटनाओं में भी लोग असमय मारे जा रहे हैं। इस वक़्त की एक बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से सामने आ रही है, जहां पर दानापुर स्थित पीपापुल पर एक जीप गंगा नदी में गिर गई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जीप में कम से कम 15 यात्री मौजूद थे, जिसमें से 5 को बचा लिया गया है, जबकि 10 लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं। 

लापता लोगों के लिए प्रशासन खोज अभियान चला रहा है। सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर प्रशासन की टीम पहुंच गई है और राहत व बयाव कार्य शुरू कर दिया है। साथ ही स्थानीय लोगों की भीड़ भी काफी जमा है। बताया जा रहा है कि पीपापुल का निर्माण ही ठेकेदारों ने गलत ढंग से किया है। चढ़ाई की वजह से यहां गाड़ियां हमेशा फिसल जाती है। जीप में सवार सभी अकिलपुर के निवासी हैं।

लापता बताए जा रहे लोगों में रमाकांत सिंह, पत्नी गीता देवी, अरविंद सिंह, उमाकांत सिंह की पत्नी, अनुरागों देवी पोता-पोती 14, सरोज देवी सहित अन्य लोग शामिल हैं। जीप निकालने के लिए स्थानीय गोताखोर मौके पर पहुंच चुके हैं। बताया जा रहा है कि जिस जीप पर लोग सवार थे, वह भी जर्जर थी।

भारत में स्थायी कोषों ने जुटाए 3,686 करोड़ रुपये, 76 प्रतिशत की हुई वृद्धि

भारत को जलवायु परिवर्तन से लड़ने के लिए 401 अरब डॉलर के पूंजी निवेश की जरूरत: रिपोर्ट

भारत एक जिम्मेदार वैश्विक नागरिक के रूप में अपनी अर्थव्यवस्था को डीकार्बोनाइज करने के लिए प्रतिबद्ध है: प्रधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -