राकेश रोशन ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें

देशभर में कोरोना संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है। इसी के चलते वैक्सीनेशन भी तेजी से किया जा रहा है। बॉलीवुड भी कोरोना संक्रमण से अछूता नहीं है। बॉलीवुड में भी अब तक कई बड़े-बड़े सेलेब्स कोरोना संक्रमित हुए हैं और ऐसे में कई स्टार्स ने वैक्सीन भी लगवा ली है। बीते कई दिनों से बॉलीवुड स्टार्स कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले चुके हैं। इसी लिस्ट में नाम शामिल रहा है बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के माता- पिता राकेश रोशन और पिंकी रोशन का। दोनों ने वैक्सीन की पहली डोज ली थी और अब दोनों ने दूसरी डोज भी ले ली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakesh Roshan (@rakesh_roshan9)

इस बात की जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया के सहारे दी है। जी दरअसल ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर दो लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है। जो आप यहाँ देख सकते हैं। इनमे पहली पोस्ट में राकेश ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं। इस दौरान उन्हें मेडिकल स्टाफ कोरोना टीके की दूसरी डोज दे रहे हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट कर राकेश ने कैप्शन में लिखा है- 'कोविड 19 की दूसरी डोज वैक्सीन ले ली हुई। भगवान हम सब पर कृपा बरसायें।' इसके अलावा राकेश ने जो दूसरी पोस्ट शेयर की है उसमे जो तस्वीर नजर आ रही है उसमे राकेश ,उनकी बीवी पिंकी रोशन और परिवार नजर आ रहा है।

इस तस्वीर को पोस्ट कर राकेश ने कैप्शन में लिखा है, 'रोशन परिवार के सदस्यों ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है।' इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने डॉक्टर भुजंग पाई का शुक्रिया भी किया। आपको बता दें कि उन्होंने सेवन हिल्स हॉस्पिटल में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई है। जी दरअसल राकेश ने कोरोना की पहली खुराक 4 मार्च को ली थी जिसे लेते हुए की खबर भी सोशल मीडिया पर दी थी। आपको याद हो तो बीते साल (2020) में रोशन परिवार में सभी को कोरोना हो गया था, और इसके कारण पूरे परिवार को क्वारंटाइन होना पड़ा था। फिलहाल सभी स्वस्थ हैं।

UPSC IES ISS EXAM 2021: परीक्षा के लिए जारी हुआ नोटिफिकेशन, इस दिन से कर सकेंगे आवेदन

अहमदाबाद के स्कूल में लगी भीषण आग, अंदर बच्चे भी थे मौजूद

अवॉर्ड शो में इरफान को मिला सम्मान तो फूट-फूट कर रोने लगे बेटे बाबिल, वीडियो हुआ वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -