अवॉर्ड शो में इरफान को मिला सम्मान तो फूट-फूट कर रोने लगे बेटे बाबिल, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर दिवंगत सुपरस्टार इरफान खान को अलविदा कहे कई माह बीत चुके हैं, किन्तु वो जख्म अभी भी ताजा हैं। आज भी इस महान स्टार को याद किया जाता है, उन्हें सम्मान दिया जाता है। इसी प्रक्रिया में फिल्मफेयर की ओर से इरफान खान को स्पेशल ट्रिब्यूट दिया गया। उन्हें स्पेशल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। अभिनेता के बेटे बाबिल ने वो पुरस्कार स्वीकार किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही सोशल मीडिया पर एक वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है जहां पर बाबिल फफक-फफक कर रो रहे हैं। उनकी आंखों से आंसू निकलना नहीं रुक रहा है तथा वे केवल अपने पिता को याद कर रहे हैं। जब स्टेज पर होस्ट का किरदार अदा कर रहे राजकुमार राव तथा आयुष्मान खुराना, इरफान के लिए खूबसूरत शब्दों का उपयोग करते हैं, भारतीय फिल्म में उनके योगदान का बखान करते हैं, तब बाबिल बहुत भावुक नजर आते हैं। वे केवल उन आंसूओं से ही अपना संदेश पूरी दुनिया तक पहुंचा देते हैं।

वही जब बाबिल को स्टेज पर वो स्पेशल अवॉर्ड लेने के लिए बुलाया जाता है, तब भी उनकी ओर से केवल यहीं कहा जाता है कि वे अपने पिता का सिर गर्व से ऊंचा करेंगे। वे भारतीय फिल्म को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाएंगे। उनका ये कहना सभी को तालियां बजाने पर विवश कर देता है तथा इरफान खान के कभी हार ना मानने वाले जज्बे को भी ताजा कर जाता है। वैसे इससे पूर्व भी बाबिल को कई अवसरों पर भावुक देखा गया है। सिर्फ अंतर इतना रहता है कि वे अपना इमोशन लिखकर बयां करने में भरोसा रखते हैं। वे पुरानी फोटोज के माध्यम से अपने पिता को याद करते हैं।

फिल्म फेयर अवॉर्ड में शाहरुख खान के डायलॉग पर थिरकी सनी लियोनी

थोड़ा लेट ही सही लेकिन बिग बी ने जया बच्चन को बेहद ही अनोखे अंदाज़ में किया बर्थडे विश

सोनम ने फोटो पोस्ट कर स्वरा भास्कर को दी जन्मदिन की बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -