दिल्ली सचिवालय में कार्यवाई पर राज्यसभा स्थगित, जेटली ने दी सफाई
दिल्ली सचिवालय में कार्यवाई पर राज्यसभा स्थगित, जेटली ने दी सफाई
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के सचिवालय में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो द्वारा छापा मारे जाने पर संसद में भी राजनीति गर्मा गई। इस दौरान राज्यसभा में वित्तमंत्री अरूण जेटली द्वारा यह कहा गया कि सचिवालय पर मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार को लेकर छापामार कार्रवाई की गई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय पर छापा नहीं मारा गया। सीबीआई के छापे करीब 14 स्थानों पर मारे गए। 

मिली जानकारी के अनुसार संसद में सचिवालय के कार्यालय पर छापामार कार्रवाई का विरोध और उसके पक्ष में जवाब देने का सिलसिला चल पड़ा। जहां तृणमूल कांग्रेस ने इस मसले का विरोध किया वहीं छापा मार कार्रवाई को लेकर राज्यसभा में विपक्षी दलों ने जमकर हंगामा भी किया। हंगामे के कारण राज्यसभा को स्थगित कर दिया गया था।

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो द्वारा भ्रष्टाचार की शिकायत पर दिल्ली के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार द्वारा दिल्ली सचिवालय के कार्यालय के अतिरिक्त घर पर छापेमारी की गई। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा केंद्र सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले करने में लगी है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थक दलों और आम आदमी पार्टी के नेताओं ने संसद में ही सत्तापक्ष को घेर लिया। संसद के सदनों में हंगामा हुआ और इस पर सवाल उठने लगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी सांसदों ने तंज कसे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -