राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, PM मोदी ने जाना हाल
राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, PM मोदी ने जाना हाल
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली एम्स में भर्ती स्टैंडअप कॉमेडियन एवं एक्टर राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा से फोन पर चर्चा कर उनके पति का हालचाल जाना तथा उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। प्रधानमंत्री मोदी ने राजू के उपचार में हर संभव सहायता का विश्वास दिया। आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव बुधवार को उस वक़्त दिल का दौरा पड़ा था, जब वह दिल्ली के एक होटल के जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे। वह इसी होटल में ठहरे हुए थे। उन्हें तुरंत दिल्ली एम्स ले जाया गया। उपचार के पहले 48 घंटे तक राजू श्रीवास्तव होश में नहीं थे।

वही इस बीच उनकी सेहत को लेकर एक राहत भरी खबर आई है। बीते 2 दिन से उनकी स्थिति में कोई सुधार देखने को नहीं मिला था, मगर तीसरे दिन उनके शरीर ने रिस्पॉन्ड करना आरम्भ कर दिया है। बृहस्पतिवार रात लगभग 10 बजे पीएम नरेंद्र मोदी ने राजू की पत्नी से फोन पर बात कर राजू श्रीवास्तव का हाल जाना। 

वही सीएम योगी आदित्यनाथ भी राजू की सेहत पर निरंतर नजर बनाए हुए हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने एम्स के चिकित्सकों से भी बात कर पूरी स्थिति के बारे में जानकारी ली है। गजोधर के नाम से लोकप्रिय राजू श्रीवास्तव बीजेपी नेता भी हैं। वह वर्तमान में उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं। मुख्यमंत्री योगी ने अफसरों को निर्देश दिया है कि इस मुश्किल समय में राजू के परिवार की पूरी सहायता की जाए। चिकित्सकों के अनुसार, राजू के शरीर का रिस्पॉन्ड करना एक अच्छा संकेत है। उनका उपचार कर रहे कार्डियोलॉजिस्ट डॉ संदीप के अनुसार, 48 घंटे में पहली बार उन्होंने खुद से अपने पैर मोड़े हैं जो कि एक पॉजिटिव साइन है। हालांकि, राजू श्रीवास्तव का ब्रेन सपोर्ट नहीं करने से अब न्यूरोलॉजी विभाग की टीम भी उनकी देखरेख में लगी है।

नहीं रहे BJP के ये वरिष्ठ नेता, CM योगी ने जताया शोक

'गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सर तन से जुदा...', जाँच में जुटी पुलिस

सिर्फ 2 सेकंड की गड़बड़ी से फेल हुआ SSLV रॉकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -