राजपाल यादव ने गांव में ब्याही अपनी बेटी

अपनी कॉमेडी से सबका दिल जीत लेने वाले बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव की बेटी ज्योति 19 नवंबर को दुल्हन बनीं. कॉमेडी में अपनी पहचान बना चुके राजपाल ने अपने दामाद के रूप में एक बैंक मैनेजर को चुना है. सूत्रों के मुताबिक, शादी में फिल्मी दुनिया की कोई बड़ी हस्ती शरीक नहीं हुई. ज्योति उनकी पहली पत्नी करुणा की बेटी हैं जिनकी डिलिवरी के दौरान मौत हो गई थी.

राजपाल यादव के छोटे भाई राजेश यादव ने बताया, "हमारे दामाद संदीप यादव इटावा के रहने वाले हैं और आगरा में दो साल से बैंक में कैशियर की जॉब कर रहे हैं. मां के निधन के बाद ज्योति की करीब 15 साल तक परवरिश उनके पुश्तैनी गाँव में ही हुई. और करीब पिछले पांच साल से वह पापा राजपाल के साथ मुंबई में रह रही थी. राजपाल यादव ने 10 जून 2003 को राधा से दूसरी शादी की थी जिससे उनकी हनी नाम की एक बेटी है. जब राजपाल यादव 'हीरो' फिल्म की शूटिंग के लिए कनाडा गए थे, तब वहां उन्हें अपने कॉमन फ्रेंड प्रवीण डबस के जरिए उनकी राधा से मुलाकात हुई.

एक इंटरव्यू के दौरान राधा ने बताया था, "मैं जब पहली बार मुंबई पहुंची थी, तब राजपाल मुझे अपने घर लेकर गए थे. उन्होंने मुझे सरप्राइज देने के लिए घर का इंटीरियर उसी होटल की तरह करवाया था, जैसा कनाडा के उस होटल का था, जहां हम पहली बार मिले थे."

बिना पार्टनर के भी अब पुरुष ले सकते हैं सेक्स का आनंद

सेक्स के लिए कब लालायित रहती है महिला

सेक्स के लिए क्यों पागल होते है मर्द

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -