कांग्रेस को छेद वाली नाव पसंद है, डूबती है तो हमें न कोसें
कांग्रेस को छेद वाली नाव पसंद है, डूबती है तो हमें न कोसें
Share:

नई दिल्ली : सोमवार को शुरु हुए मानसून सत्र में जहां कश्मीर मसले पर चर्चा हुई, वहीं मंगलवार को सदन में अरुणाचल प्रदेश और उतराखंड मामले पर चर्चा हुई। इस पर कांग्रेसी नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र से सवाल किया, तो जवाब देने गृह मंत्री राजनाथ सिंह आए। उन्होने कहा कि यदि किसी ने चुनी हुई औऱ लोकप्रिय सरकार को हटाने का काम किया है, तो वो कांग्रेस है।

अरुणाचल प्रदेश और उतराखंड के हालात पर सिंह ने कहा कि ये कांग्रेस की अंतर्कलह का नतीजा है। जुमले से भरे लहजे में सिंह ने कहा कि कांग्रेस को छेद वाली नाव पसंद है, यदि डूबती है, तो हमें न कोसें। इसके बाद सदन में हंगामा बढ़ गया और कांग्रेस ने सदन से वॉक आउट कर दिया। इस सत्र में सरकार का पहला लक्ष्य जीएसटी को पास कराना है, जिस पर कांग्रेस ने सहमति के संकेत दिए है।

मानसून सत्र की शुरूआत के साथ ही राज्यसभा की कार्य मंत्रणा समिति की बैठक में सोमवार को जीएसटी बिल के लिए बहस का समय तय करने पर राय बनी है। इसमें बीएसी ने जीएसटी बिल पर चर्चा के लिए पांच घंटे का समय तय किया है। हालांकि बहस की तारीख अब तक तय नहीं हुई है।

सोमवार को राज्यसभा में सांसद आनंद शर्मा ने कहा कि सत्र शुरु हो चुका है और निःसंदेह जीएसटी एक अहम मुद्दा है। उन्होने कहा कि हमने सरकार को इस मामल में कुछ सुझाव दिए है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -