जयललिता के शोक में रजनीकांत नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन
जयललिता के शोक में रजनीकांत नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन
Share:

चेन्नई : रजनीकांत के प्रशंसक यह खबर पढ़कर दुखी हो सकते हैं कि फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के निधन हो जाने से शोक स्वरूप अपना 66 वां जन्म दिन नहीं मनाने का फैसला किया है. 12 दिसंबर को रजनीकांत 66 वर्ष के हो जाएंगे. रजनीकान्त ने अपने प्रशंसकों से कहा कि मेरे बर्थडे पर बैनर-पोस्टर ना लगाएं. स्मरण रहे कि सोमवार रात एआईएडीएमके प्रमुख जयललिता का चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में निधन हो गया था. जयललिता को श्रद्धांजलि देने के लिए रजनीकांत राजाजी हॉल भी गए थे.

इस बारे में अपने प्रशंसकों को ट्वीट कर रजनीकांत ने लिखा कि सभी फैन्स से अपील करता हूं कि मेरा बर्थ डे न मनाएं और न ही बैनर-पोस्टर लगाएं.इस बारे में प्रशंसकों का भी कहना है कि अम्मा को श्रद्धांजलि देने के लिए इस बार हम अपने चहेते एक्टर का जन्मदिन नहीं मनाएंगे. बता दें कि पिछले साल भी चेन्नई में आई बाढ़ के चलते रजनीकांत ने बर्थ डे नहीं मनाने और बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए प्रशंसकों से अपील की थी.

उल्लेखनीय है कि साउथ इंडिया में रजनीकांत के प्रशंसक उनका जन्म दिन बड़े उत्साह से मनाते हैं. इस मौके पर बड़े-बड़े बैनर लगते हैं. अपने पसंदीदा हीरो के जन्म दिन पर उनकी लम्बी उम्र की दुआ कर अपनी खुशियों का इजहार करते हैं.

रजनीकांत के साथ राखी होना चाहती है...

जानिए, ब्लैक मनी पर मोदी के सर्जिकल...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -