जानिए, ब्लैक मनी पर मोदी के सर्जिकल स्ट्राइक पर क्या बोले BOLLYWOOD वाले
जानिए, ब्लैक मनी पर मोदी के सर्जिकल स्ट्राइक पर क्या बोले BOLLYWOOD वाले
Share:

बॉलीवुड ने भी केंद्र सरकार के 500 और 1000 के मौजूदा नोटों का चलन बंद करने के फैसले का स्वागत किया हैं। बता दें, इस खबर का जैसे ही पता चला लोगों में अफरा-तफरी मच गई। यह फैसला काला धन की रोकथाम के मद्देनजर लिया गया है।

बहरहाल, जहां पूरा देश इस फैसले पर अपनी राय रख रहा है, वहीं, बॉलीवुड से भी सोशल मीडिया पर तुरंत ही प्रतिक्रियाएं आनी शुरु हो गई है। खबरों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस फैसले को बॉलीवुड स्टार्स तारीफ करते नजर आ रहे हैं। रजनीकांत से लेकर अमिताभ बच्चन ने मोदी सरकार के इस फैसले की खुलकर तारीफ की हैं। महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्व‍ीट में लिखा है , 'पिंक रंग में 2000 रुपये का नोट, ये 'पिंक' इफेक्ट है।

इधर, साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने ट्वीट किया, 'सुपरस्टार रजनीकांत ने पीएम मोदी को सलाम किया है और इसे नए भारत का जन्म कहा है। अजय देवगन ने लिखा 100 सुनार की 1 लौहार की। फिल्मकार करण जौहर ने इसे मास्टर स्ट्रोक बताया। सोनाक्षी सिन्हा ने ट्वीट किया, 'अमेरिका में वोट की गिनती चल रही है और भारत में नोटों की गिनती चालू है'। जबकि परेश रावल ने कुछ इस मजाकिए अंदाज में ट्वीट किया। आज रात जिस घर की लाइट जलती हुइ दिखे समझलो नोटो की गिनति चल रही हैं।

अनुष्का शर्मा भी मोदी के इस फैसले को सपोर्ट करती नजर आईं। केआरके ने पीएम मोदी के इस कदम को काले धन पर 'सर्जिकल स्ट्राइक' की संज्ञा दी है। उन्होंने सरकार का पहला सबसे बढ़िया कदम बताया है।

उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट करके कहा कि आजाद भारत में आज पहली बार, गरीब आराम की नींद सोएगा, और गरीब होने की खुशी भी मनाएगा, जबकि बेचारा अमीर, ताजा ताजा गरीब बनने पर रोयेगा। ऋषि कपूर ने भी पीएम मोदी को बधाई देते हुए कहा कि बॉल स्टेडियम से बाहर हो गई है। बधाई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -