Share:
राजस्थान: टोंक में नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, DNA टेस्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
राजस्थान: टोंक में नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, DNA टेस्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

टोंक: राजस्थान के टोंक जिले के देवली में दुष्कर्म के बाद नाबालिग के मां बनने के मामले में डीएनए जांच में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। डीएनए जांच में नाबालिग का फुफेरा भाई उसके बच्चे का बाप निकला है। देवली थानाधिकारी नरेश शर्मा के मुताबिक, पीड़िता के परिवार में से एक शख्स ने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी ने गर्भवती होने पर परिजनों को बताया कि एक बार घर पर अकेला पाकर उसके सगे भाई और फुफेरे भाई ने उसके साथ बलात्कार किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। 

इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू की। इस बीच गर्भवती नाबालिग ने नवजात को ​जन्म दिया, जिसकी कुछ घंटे बाद मौत हो गई थी। बच्चे को पिता दोनों आरोपियों में से कौन था। इसके लिए डीएनए टेस्ट का सहारा लिया गया। पीड़िता, उसके शिशु और आरोपी दोनों भाइयों के खून के सेम्पल लेकर उन्हें डीएनए टेस्ट के लिए पहुँचाया गया था। 

अब उसकी जांच रिपोर्ट आने के बाद इसका खुलासा हुआ है। डीएनए रिपोर्ट में पीड़िता, उसके फुफेरे भाई और नवजात का डीएनए मैच हुआ है। थानाधिकारी शर्मा के मुताबिक, अब पीड़िता के पिता की तरफ से पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज कराए गए मामले में नाबालिग फुफेरे भाई को हिरासत में लिया जाकर उसे किशोर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

अंतरराष्ट्रीय कबड्डी कप: भारत का यह खिलाड़ी बना चैंपियन, तीसरे स्थान पर रहा अमेरिका

RBI गवर्नर ने बैंकों को किया सतर्क, कहा- अभी और बिगड़ेंगे आर्थिक हालात, तैयार रहें

शेयर बाजार में बढ़त बरक़रार, 150 अंकों की बढ़त के साथ खुला सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -