राजस्थान: सब इंस्पेक्टर ने किया 4 वर्षीय मासूम का बलात्कार, पुलिस और गहलोत सरकार पर फूटा लोगों का गुस्सा
राजस्थान: सब इंस्पेक्टर ने किया 4 वर्षीय मासूम का बलात्कार, पुलिस और गहलोत सरकार पर फूटा लोगों का गुस्सा
Share:

जयपुर: राजस्थान से फिर एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहाँ जनता का रक्षक होने का दावा करने वाला पुलिस कर्मी ही भक्षक बन गया है। राजस्थान के दौसा जिले में शुक्रवार को एक सब-इंस्पेक्टर ने 4 वर्षीय बच्ची का बलात्कार किया है, जिसके बाद लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। 

ASP दौसा बजरंग सिंह के मुताबिक, आरोपी पुलिस अफसर की पहचान भूपेन्द्र के रूप में हुई है. मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना से लोगों में आक्रोश फैल गया है। दौसा के दृश्यों में लालसोट क्षेत्र में राहुवास पुलिस स्टेशन के बाहर बड़ी संख्या में लोग विरोध प्रदर्शन करते दिख रहे हैं। शुक्रवार को भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा लालसोट इलाके के पुलिस थाने पहुंचे, जहां सैकड़ों की संख्या में गुस्साए प्रदर्शनकारी पुलिस और गहलोत सरकार के खिलाफ नारे लगाते दिखे। 

 

एक्स (पूर्व ट्विटर) पर एक पोस्ट में मीणा ने लिखा कि, ''लालसोट में 4 साल की दलित बच्ची के साथ पुलिसकर्मी द्वारा दुष्कर्म की घटना से लोगों में भारी आक्रोश है। मासूम को न्याय दिलाने के लिए मौके पर पहुंच गया हूं। गहलोत सरकार के नाकारापन से  निरंकुश हुई पुलिस चुनाव जैसे संवेदनशील मौके पर भी ज्यादती करने से बाज नहीं आ रही।' बाद में इस मामले पर बात करते हुए मीणा ने मीडिया से कहा कि, ''मैं यहां लड़की की मदद करने आया हूं। सब-इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. मेरे लिए चुनाव बाद में आते हैं और मेरी पहली प्राथमिकता परिवार को न्याय दिलाना होगी। यह एक शर्मनाक घटना है।'

इस मामले पर गुस्सा जाहिर करते हुए भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा , 'राजस्थान के दौसा में एक बार फिर मानवता शर्मसार हुई है, जहां हाल ही में प्रियंका गांधी वाड्रा गई थीं। राजस्थान पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर ने चार साल की बच्ची से रेप किया है। जब पिता थाने में केस दर्ज कराने जाता है तो उसे पीटा जाता है...आज 'रक्षक' भी 'भक्षक' बन गया है''। 
  
शादी 5 महीने बाद ही नवविवाहिता ने कर ली आत्महत्या, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

'धर्मपरिवर्तन कर मेरी बेगम बन जाओ, इस्लाम में 4 निकाह जायज़..', इंदौर की शादीशुदा महिला का रहीम खान ने किया जीना हराम !

सैफई मेडिकल कॉलेज में ‘कमीशन’ के लिए डॉक्टर ने किया जान का सौदा, 600 मरीजों को लगाया नकली पेसमेकर, 200 ने तोड़ा दम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -