राजस्थान: संविधान सत्र में जमकर हंगामा, धारीवाल ने संघ पर लगाए गंभीर आरोप
राजस्थान: संविधान सत्र में जमकर हंगामा, धारीवाल ने संघ पर लगाए गंभीर आरोप
Share:

जयपुर: राजस्थान की विधानसभा में सत्र तो संविधान पर चर्चा करने को लेकर बुलाया गया था, किन्तु फिर भी पक्ष विपक्ष में हंगामा हो गया. संविधान की चर्चा को लेकर पहले वक्ता के रूप में बोलते हुए संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल ने जमकर बगैर नाम लिए हुए राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर हमला बोला.

धारीवाल ने विधानसभा में कहा कि आज राष्ट्र में कोई भी संवैधानिक संस्थाएं स्वतंत्र नहीं रही है. लोकतंत्र के मजबूत स्तंभ मीडिया तक को नहीं छोड़ा गया. ये लोग देश की एकता और अखंडता को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. धारीवाल ने कहा है कि 1944 में नेताजी सुभाषचंद्र बोस के साथ पूरे देश ने महात्मा गांधी को राष्ट्रपिता की उपाधि दी थी, किन्तु अमेरिका में पीएम मोदी को फादर ऑफ नेशन कहा जाता है.

इस दौरान जैसे ही धारीवाल ने गुरु गोवलकर का उल्लेख किया तो विपक्ष ने बवाल कर दिया. धारीवाल ने कहा कि आरएसएस की शाखाओं में कभी तिरंगा नहीं फहराया गया. ऐसे में फिर स्पीकर सीपी जोशी को हस्तक्षेप देना पड़ा. बाद में इस पर कईं देर तक शोरगुल होता रहा हालांकि भाजपा विधायकों के हंगामे को लेकर स्पीकर सीपी जोशी ने पार्टी के विधायकों को जमकर लताड़ लगाई और कहा कि आपने किसी की विचारधारा का ठेका नहीं ले रखा है.

झारखंड के चुनावी अभियान में कूदे भूपेश बघेल, रघुबर दास और भाजपा सरकार पर साधा निशाना

अजित पवार आज नहीं लेंगे शपथ, कहा- 'डेप्युटी सीएम पर अभी फैसला बाकी'...

उन्नाव मर्डर केस: कुलदीप सेंगर को CBI ने बनाया क़त्ल का अपराधी, चार्जशीट हुई दाखिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -