IPL 2018 LIVE : होलकर में पंजाब को मिला 153 रनों का लक्ष्य

इंदौर के होलकर स्टेडियम में आज आईपीएल सीजन 11 का 38वां मुकाबला खेला जा रहा है. टॉस हारकर राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 20 ओवरों के खेल में 152 रनों का स्कोर खड़ा किया. इस दौरान राजस्थान ने कुल 9 विकेट खोए. राजस्थान की टीम रनों के लिए संघर्ष करते हुए नजर आई. इसी के तहत वह एक छोटा स्कोर ही बना सकी. राजस्थान के लिए सबसे अधिक रन विकेटकीपर बल्लेबाज बटलर ने बनाए. उन्होंने कुल 51 रनों का योगदान दिया.

टॉस हारकर बल्लेबाजी के लिए राजस्थान की ओर से सलामी बल्लेबाज के रुप में बटलर और शॉर्ट की जोड़ी उतरी. पहले विकेट के लिए दोनों मत्र 3 रन जोड़ सके. पहला विकेट शॉर्ट के रुप में गिरा. वहीं दूसरा झटका भी टीम को काफी जल्दी 35 रन के स्कोर पर लग गया. दूसरे विकेट के रुप में कप्तान रहाणे मात्र 5 रन बनाकर आउट हुए. 

तीसरे विकेट के रुप में संजू भी मात्र 28 रन बनाकर चलते बने. वहीं स्टोक्स 11 राहुल त्रिपाठी 12 , आर्चर 0 और गौतम 5 रन बनाकर चलते बने. वहीं पंजाब की ओर से सबसे अधिक 3 विकेट मुजीब ने लिए. जबकि एंड्र्यू टाई ने 2 विकेट हासिल किए. वहीं कप्तान अश्विन, अंकित राजपूत और अक्षर पटेल को 1-1 विकेट मिला. 

IPL : तो इस वजह से आज फिर देखने को मिलेगा IPL का सबसे हंसाता और गुदगुदाता हुआ मैच

महेंद्र सिंह धोनी है जासूस : इरफ़ान पठान

IPL 2018 : मैच से पहले पंजाब को झटका, मिला नोटिस...हुई करोड़ों की मांग...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -