IPL : तो इस वजह से आज फिर देखने को मिलेगा IPL का सबसे हंसाता और गुदगुदाता हुआ मैच

इंदौर के होलकर स्टेडियम में आज आईपीएल सीजन 11 का 38वां मुकाबला खेला जा रहा हैं. इंदौर में जहां राजस्थान रॉयल्स 7 साल बाद कोई मुकाबला खेलने उतरी हैं, तो वहीं इस सीजन में पंजाब दूसरी बार इस मैदान पर खेल रही हैं. बता दे कि यह मैदान पंजाब का नया घरेलू मैदान हैं. और वह इस मैदान पर कुल 4 मुकाबले खेलेंगी. फ़िलहाल पहले बल्लेबाजी करते हुए इस समय राजस्थान ने 2.2 ओवरों के खेल में  26 रन बना लिए हैं. 

आज का मैच पंजाब के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह नही खेल रहे हैं. पिछले मैच में बुरी तरह फ्लॉप रहे युवी के स्थान पर आज टीम में अश्विन ने मनोज तिवारी को जगह दी हैं. बता दे कि आईपीएल के इस सीजन में मनोज का यह दूसरा मुकाबला हैं. इससे पहले खेले गए मुकाबले में उन्होंने अपनी गेंदबाजी से हर किसी को स्तब्ध कर दिया था. गौरतलब है कि उस मुकाबले में उनकी गेंदबाजी की जमकर हंसी उड़ाई जा रही थी. 

आपको बता दे कि मनोज मुख्य रुप से बल्लेबाज हैं. लेकिन पिछले मुकाबले में उनसे गेंदबाजी भी कराई गई थी. उनके गेंदबाजी एक्शन पर हर कोई उनकी जमकर हंसी उड़ा रहा था. उनका गेंदबाजी एक्शन इस तरह का हैं, जिसे देखने के बाद आप भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे. आज के मैच में भी अगर वे गेंदबाजी करते हैं, तो एक बार फिर दर्शकों को आईपीएल 2018 का सबसे हंसाता और गुदगुदाता हुआ मुकाबला देखने मिलेगा. 

IPL 2018: कोलकाता को 13 रन से हरा पांचवे पायदान पर पहुंची मुंबई

महेंद्र सिंह धोनी है जासूस : इरफ़ान पठान

IPL 2018 : मैच से पहले पंजाब को झटका, मिला नोटिस...हुई करोड़ों की मांग...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -