जयपुर: होटल में लिफ्ट गिरने से मची चीख-पुकार, हमारा इलाका नहीं कहकर पुलिस ने मदद से किया इंकार
जयपुर: होटल में लिफ्ट गिरने से मची चीख-पुकार, हमारा इलाका नहीं कहकर पुलिस ने मदद से किया इंकार
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक होटल की लिफ्ट गिरने की वजह से अफरा तफरी का माहौल बन गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, लिफ्ट गिरने के दौरान उसमें एक ही परिवार के 10 से अधिक लोग सवार थे, जहां लिफ्ट पहली मंजिल से नीचे आ गिरी. वहीं, घटना के बाद चारों ओर चीख पुकार मच गई और लोग मदद के लिए चिल्लाने लगे. बताया जा रहा है कि पूरी घटना जयपुर के गांधी पथ स्थित मशहूर होटल जयपुर बाग की है, जहां शनिवार देर रात 11 बजे के आसपास यह घटना हुई. वहीं, अब 30 दिसंबर की देर रात इस घटना को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित लगभग एक घंटे तक लिफ्ट में फंसे रहे और पुलिस इलाके का हवाला देकर सहायता से इनकार करती रही. वहीं घटना के बाद लिफ्ट में फंसे लोगों ने वैशाली नगर थाना पुलिस को सूचित किया, मगर पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस ने करणी विहार इलाके का मामला बताकर मदद करने से इंकार कर दिया. वहीं इसके बाद पीड़ितों ने पुलिस कंट्रोल को घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस की एक टीम और सिविल डिफेंस के लोग मौके पर पहुंचे.

वहीं लिफ्ट में लगभग एक घंटे से ज्यादा समय तक फंसे होने के दौरान होटल स्टाफ भी किसी किस्म की मदद नहीं कर पाया और सिविल डिफेंस के आने की प्रतीक्षा करता रहा. इसके बाद सिविल डिफेंस की टीम ने लगभग सवा घंटे की मशक्कत के बाद लिफ्ट को ऊपर उठाया और लिफ्ट में फंसे लोगों को रेस्क्यू किया गया. घटना के बाद पीडितों ने करणी विहार थाने में होटल के ऊपर लापरवाही का एक केस दर्ज करवाया है. शिकायत में होटल प्रबंधन पर लिफ्ट की मेंटेनेंस नहीं कराने का इल्जाम लगाया गया है.

गोला गोकर्णनाथ उपचुनाव: मुलायम के जाने के बाद अखिलेश यादव की पहली परीक्षा

'दुनिया में हर जगह सम्मान पाते हैं पीएम मोदी..', अशोक गहलोत ने बताई इसकी वजह ?

EVM से चुनाव चिह्न हटाने की मांग वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज, CJI ने कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -