राजस्थान में बढ़ा वायरस का कहर तो सरकार ने उठाया ये कदम
राजस्थान में बढ़ा वायरस का कहर तो सरकार ने उठाया ये कदम
Share:

जयपुर: देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के आगे आज हर कोई परेशान है, हर दिन लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. वहीं  देश के कई राज्यों में बढ़ता जा रहा है. राजस्थान में भी बीते दिनों कई मामले सामने आए हैं, इस बीच अब जब लॉकडाउन के तहत राहत मिलनी शुरू हुई है तो राज्य सरकार ने बड़ा फैसला लिया जा चुका है. जंहा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य की सभी सीमाओं को सील करने का आदेश जारी कर दिया है, ताकि प्रदेश में कोई बाहरी व्यक्ति ना आ पाए. आदेश के मुताबिक अंतरराज्यीय आवागमन की अनुमति भारत सरकार के गृह मंत्रालय द्वारा जारी दिशा-निर्देशों एवं शर्तों की कड़ाई से पालन करते हुए ही दी जाएगी.

मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि प्रदेश की अंतरराज्यीय सीमाओं से अनाधिकृत व्यक्तियों के प्रवेश को रोकने के लिए राज्य सरकार द्वारा तुरंत प्रभाव से राज्य की सभी अंतरराज्यीय सीमाओं को सील कर रेगुलेट कर दिया जाएगा, जिससे राज्य सरकार द्वारा निर्धारित प्रक्रिया अपनाकर अधिकृत व्यक्ति ही राज्य में प्रवेश कर सकें.

जंहा इस बात का पता चला है कि आदेश के बाद मुख्यमंत्री ने प्रदेश के मुख्य सचिव को निर्देश दिया है कि वह अन्य सभी राज्यों के मुख्य सचिवों को पत्र लिखकर यह सूचित करें कि राजस्थान में आने के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा जारी दिशा-निर्देशों में अनुमत श्रेणी के उन्हीं लोगों को अनुमति दी जाएगी, जो इसकी सभी शर्तों को पूरी करेंगे और राजस्थान की पूर्व सहमति भी प्राप्त करेंगे.

इन बिजली बिल उपभोक्ताओं को ही मिल पाएगी राहत

भोपाल में 78 दिनों बाद खुली शराब की दुकानें, खरीदने के लिए उमड़ी भीड़

इस वजह से बैंकों में मास्क उतारकर खिचवाना होगा फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -