राजस्थान में जगन गुर्जर के बाद अब केशव डाकू ने दी दस्तक, लोगों में दहशत

Jul 18 2019 06:01 PM
राजस्थान में जगन गुर्जर के बाद अब केशव डाकू ने दी दस्तक, लोगों में दहशत

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर में डकैत जगन गुर्जर का आतंक अभी पूरी तरह थमा भी नहीं है और इसी दौरान डांग क्षेत्र में नए डकैत ने दस्तक दे दी है. जिस कारण क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है. डांग क्षेत्र के सेवर गांव में केशव गुर्जर नामक डाकू ने एक खेत में काम कर रहे किसान पर अपने साथियों के साथ कुल्हाड़ी से हमला कर पैर काटने की कोशिश की. इस दौरान किसान बुरी तरह जख्मी हो गया. घायल का पास के बाड़ी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

बताया जा रहा है कि डकैत केशव गुर्जर ने हमले के दौरान किसान से MLA गिर्राज सिंह मलिंगा सिंह से सिफारिश कराने की बात कही है. जानकारी के अनुसार, बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सेवर गांव निवासी जितेंद्र सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह ठाकुर अपने खेतों पर ट्रैक्टर चला रहा था. इस दौरान प्यास लगने पर वह ट्रैक्टर खड़ा कर पेड़ की छाया में आराम करने लगा. इसी दौरान सायपुर गांव निवासी डकैत केशव गुर्जर ने अपने दो अन्य साथियों हथियारों के बल पर जीतेन्द्र सिंह को घेर लिया. 

जिसके बाद उन्होंने कुल्हाड़ी से वार कर जीतेन्द्र सिंह के दोनों पाँव लहूलुहान कर दिए और बंदूक के बट्ट से भी प्रहार किया. घटना के बाद ग्रामीणों ने घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कंपनी कानून और आइबीसी में संशोधन विधेयकों को मोदी सरकार ने दी मंजूरी

भूषण पावरप्लांट का एक और फ्रॉड हुआ उजागर, PSB को लगाई 238 करोड़ की चपत

इस सप्ताह तीन डॉलर प्रति बैरल सस्ता हुआ क्रूड आयल, क्या घटेगी पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें ?