60 साल के ससुर ने किया कुत्ते का बलात्कार, बहु ने बनाया वीडियो और फिर..

गाजियाबाद : आजकल अपराधों के ऐसे घिनोने मामले सामने आ रहे हैं, जिसको देखते हुए हर किसी का इंसानियत पर से विश्वास उठता जा रहा है. कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में प्रकाश में आया है, जहां एक शख्स ने कुत्ते के साथ 'रेप' किया है. यहां एक 60 वर्षीय एक बुजुर्ग ससुर ने कुत्ते के साथ सारी मानवीयता की हद पार करते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया है. वहीं, इस शख्स की बहु ने कुत्ते का बलात्कार करते हुए अपने बुजुर्ग ससुर का वीडियो बना लिया था.

बहू जब कुत्ते के साथ हो रही गंदी बात का वीडियो बना रही थी, तभी अचानक ससुर न उसे देख लिया और ससुर उसी हालत में बहू के साथ हाथापाई करते हुए उसका मोबाइल छीनने लगा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ. जिसमें बुजुर्ग और महिला के बीच हाथापाई हो रही है. इसके बाद बहू ने जैसे तैसे People For Animal (PFA) नाम की पशु प्रेमी और संरक्षण संस्था से संबंधित टीम को इस हैवानियत की जानकारी देते हुए पूरी बात बताई.

पीड़िता की बात सुनकर PFA की टीम तत्काल हरकत में आई और उसके बाद आगे की कार्रवाई तेजी से हुई. मामले का पता चलते ही पुलिस (Police) ने 60 वर्षीय आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. वहीं स्‍थानीय निवासियों का कहना है कि आरोपी पहले भी इस प्रकार की घिनौनी हरकतें कर चुका है. इस मामले में पुलिस ने बताया वीडियो के आधार पर की गई शिकायत के बाद आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेजा जा चुका है. आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ IPC की धारा 377 में मामला दर्ज किया गया है.

असम: पुलिस ने एक और संदिग्ध को गोली मारी, जब वह भागने की कोशिश कर रहा था

वीडियो कॉल करके कपड़े उतारने लगी लड़की, फिर जो हुआ उसे जानकर रह जाएंगे हैरान

तेलंगाना विधायक के बेटे पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज

Most Popular

- Sponsored Advert -