राजस्थान की गहलोत सरकार को पूरा हुआ एक साल, भाजपा ने जमकर लगाए आरोप
राजस्थान की गहलोत सरकार को पूरा हुआ एक साल, भाजपा ने जमकर लगाए आरोप
Share:

करौली: राजस्थान की अशोक गेहलोत सरकार के कार्यकाल को 1 वर्ष पूरा होने के विरोध में जिला भाजपा ने 365 मीटर लंबा मार्च निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया और गवर्नर के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान सरकार पर झूठी वाहवाही लूटने, झूठ बोलकर सत्ता हासिल करने, सत्ता का गलत इस्तेमाल करने के आरोप लगाए.

इस दौरान भाजपा के जिला सह प्रभारी डॉ. लोकेश चतुर्वेदी, भाजपा जिलाध्यक्ष हेमेंद्र वशिष्ठ, महिला आयोग की पूर्व सदस्य डॉ सौम्या गुर्जर सहित भाजपाई पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे. सर्किट हाउस से कलेक्ट्रेट तक निकाले गए मार्च में भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने सरकार के कार्यकाल का 1 साल पूरा होने पर मनाए जा रहे जश्न का विरोध किया. विरोध कर सरकार पर आम जनता की भावनाओं के अनुकूल काम नहीं करने के इल्जाम लगाए.

भाजपाइयों ने कार्यकाल पूरा होने पर मनाए जा रहे जश्न को तत्काल रोकने की मांग की. इसके साथ ही जश्न पर खर्च होने वाले पैसे को जनता के हित में खर्च करने की मांग की है. आपको बता दें कि 17 दिसंबर यानि मंगलवार को गहलोत सरकार का एक वर्ष पूरा हो गया है. ऐसे में कांग्रेस सरकार अपनी एक वर्ष की उपलब्धियां गिना रही है.वहीं भाजपा उसकी कमियां उजागर कर रही हैं.

अंतर्राष्ट्रीय मांग के चलते सोने के दाम में आया उछाल, चांदी में भी आई चमक

पीपीएफ नियमों में मोदी सरकार ने किया बड़ा परिवर्तन, आपको मिलेंगे यह फायदे

सीएम उद्धव ठाकरे ने जलियांवाला बाग से तुलना की जामिया के उपद्रव की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -