राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स को मिलेगा दूसरा मौका
राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स को मिलेगा दूसरा मौका
Share:

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के वो प्रशंशक जो अपनी पसंदीदा टीम को फिर से खेलते हुये देखना चाहते  थे उनका इंतज़ार अब ख़तम हुआ. हम आपको बता दे इन दोनों टीमों पे मैच फिस्किंग के आरोप के लिए 7 सालो का प्रतिबन्ध लगाया गया था, जिसका समय अब समाप्त हो गया है. इस बात की पुष्टि बीसीसीआई के सीईओ राहुल जोहरी ने सैटरडे फैन पार्क प्रोजेक्ट के लांच के दौरान बरेली में की है.

इस के साथ उन्होंने ये भी बताया है की गुजरात लायंस और राइजिंग पुणे सुपरजायंट के कॉन्ट्रैक्ट पूरा हो गया है ऐसी लिए ये दोनों टीम अब आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगी. अब गुजरात और पुणे की टीम वापस आईपीएल खेल पायेगी या नहीं इनका कॉन्ट्रैक्ट का रेनुअल क्या होगा ये तो हम नहीं कह सकते फिलहाल के लिए राजस्थान और चन्नई को हरी झंडी मिल गयी है. इस प्रतिबन्ध के बाद ये उम्मदे भी लगायी जा रही है की अब किसी व्यक्ति द्वारा ऐसा कुछ करने से पहले एक बार जरूर सोचा जायगा.

 इस लॉन्च के दौरान उन्होंने ये भी बताया की कैसे उन्होंने 16 राज्यों से  फैन पार्क की शुरुआत की थी, आज ये फैन पार्क 21 राज्यों के 36 शहरो में पहुँच चूका है. इस फैन पार्क से उनका उद्देशय ज्यादा से ज्यादा लोगो को क्रिकेट से जोड़ना है. उनका कहना था की हम्मरे देश में क्रिकेट लोगो के जज्बे में बसता है, इस लिए हमारी कोशिश है की हम नए नए तरीको से इस खेल को लोगो के और करीब लाये.

ये है आईपीएल के सबसे सफल 5 कप्तान

आईपीएल के विवादों के किस्से

कौन सी आईपीएल टीम देती है चीयर लीडर्स को सबसे ज्यादा पैसे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -