ख़ुशी के माहौल में पसरा मातम, नदी में गिरी बारातियों से भरी बस, 24 लोगों की मौत
ख़ुशी के माहौल में पसरा मातम, नदी में गिरी बारातियों से भरी बस, 24 लोगों की मौत
Share:

जयपुर: राजस्थान में एक दर्दनाक हादसा हो गया है, यहाँ बरात की एक बस नदी में गिरने की वजह से 24 लोगों की मौत हो गई है. बुधवार को बूंदी में कोटा लालसोट मेगा हाईवे पर बरातियों को लेकर जा रही बस के मेज नदी में गिरने के कारण 24 लोगों की मौत हो गई. जबकि पांच कई लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक, बस में लगभग 30 लोग सवार थे, जिनमें से 24 लोगों की जान चले गई है. 

मौके पर पहुंची पुलिस राहत बचाव कार्य में लगी हुई है. उपखंड अधिकारी सहित सभी आला अधिकारी पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि बस की रफ्तार बहुत तेज थी. ड्राइवर का संतुलन बिगड़ने से बरातियों से भरी बस मेज नदी में जा गिरी. बस में सवार सभी लोग कोटा के निवासी हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बरात कोटा से मायरा जा रही थी. वहीं इस हादसे पर सांसद बेनीवाल ने ट्वीट करते हुए दुख जाहिर किया है. 

बेनीलाल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि राज्य के बूंदी जिले की मेज नदी के पुल से बारात की एक बस नदी में गिरने के कारण कई लोगो की मृत्यु हो जाने के दुःखद समाचार प्राप्त हो रहे हैं. मैं सीएम अशोक गहलोत जी, राजस्थान सरकार और एसडीआरएफ टीम से त्वरित सहायता करने की अपील करता हूं. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी ट्वीट करते हुए गहरा दुख जताया है. उन्होंने मृतकों के प्रति गहरी संवेदना जाहिर करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

अब बासी मिठाई नहीं बेच पाएंगे दुकानदार, मोदी सरकार ने बनाया नया कानून

ISRO : इस दिन लॉन्च करेगा जियो इमेजिंग सेटेलाइट GISAT- 1

सीनियर हब मैनेजर के पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 1,00,000 रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -