राजस्थान: खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, 18 की मौत
राजस्थान: खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, 18 की मौत
Share:

जयपुर: राजस्थान में एक दर्दनाक हादसे में एक अंधगति से जा रही एक पिकअप वैन के खड़े ट्रक में जबरदस्त रूप से टकरा जाने से इसमें 18 लोगो की मौत के समाचार है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के धोलापानी थाना इलाके में आज तेज रफ्तार से जा रही एक पिकअप वैन सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. मृतकों में 11 महिलाएं भी शामिल है. तथा 16 अन्य लोग भी गंभीर जख्मी हो गए है.

रतनलाल जो की धोलापानी थाने में पदस्थापित पुलिस अधिकारी है उन्होंने अपनी जानकारी में बताया की इस पिकअप के खड़े ट्रक से जबरदस्त रूप से टकरा जाने से 12 लोगो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था व छह अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. घायलों में से पंद्रह को उदयपुर और एक को प्रतापगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. धोलापानी थाने में पदस्थापित पुलिस अधिकारी रतनलाल के अनुसार पिकअप वैन में सवार लोग छोटी सादडी जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया.

अभी हाल-फिलहाल मृतकों की पहचान नही हो पाई है. इस हादसे के बाद राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गहरा दुःख प्रकट किया है तथा मुख्यमंत्री सहायता कोष से मृतकों के आश्रितों को 50-50 हजार, गंभीर घायलों को प्रति व्यक्ति 25 हजार तथा साधारण घायलों को प्रति व्यक्ति 2500 रुपये भी स्वीकृत किये गये हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -