BPL में राजशाही किंग्स ने 8 ओवर से जीत दर्ज की
BPL में राजशाही किंग्स ने 8 ओवर से जीत दर्ज की
Share:

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में शनिवार को शानदार मुकाबल देखने को मिला. राजशाही किंग्स ने रंगपुर राइडर्स को आठ विकेट से करारी मात दी. रंगपुर राइडर्स ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर विरोधी टीम को 134 रनो का टारगेट दिया था. जवाब में राजशाही किंग्स ने मात्र 16.4 ओवर में ही टारगेट  को पा लिया और 8 विकेट से जीत दर्ज की.

उल्लेखनीय है कि शनिवार को बांग्लादेश प्रीमियर लीग में राजशाही किंग्स और रंगपुर राइडर्स के बीच मुकाबला था. रंगपुर राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 134 रन बनाएं. थिसारा परेरा ने 2 ओवर में 12 रन देकर एक विकेट लिया और रवि बोपारा 54 रन बनाकर नाबाद रहे. टारगेट का पीछा करते हुए राजशाही किंग्स ने 16.4 ओवर में जीत हासिल की, जिसमे लैंडल सीमन्स और मोमिनुल हक ने पहले विकेट के लिए 122 रनों की साझेदारी की. मोमिनुल हक ने 44 गेंदों में शानदार 63 रन बनाएं और उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द डे’ चुना गया.

बता दे कि रंगपुर राइडर्स ने टॉस जीता था, लेकिन इस टीम में रवि बोपारा के आलावा किसी ने शानदार बल्लेबाजी नहीं की. राजशाही किंग्स ने मैच के शुऊआत से ही जोरदार प्रदर्शन किया था.

बीपीएल वालों का खास ख्याल रख रही सरकार -सोनोवाल

क्रिकेटर की '0' नम्बर जर्सी देख चौंक गए फैन्स

भारत-श्रीलंका ने खेला अभ्यास मैच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -