'मोदी सरकार गिराने के लिए दिए थे लाखों रुपये, सोनिया गांधी ने पूछा था-फंड की कमी तो नहीं'
'मोदी सरकार गिराने के लिए दिए थे लाखों रुपये, सोनिया गांधी ने पूछा था-फंड की कमी तो नहीं'
Share:

सामाजिक कार्यकर्ता तीस्ता सीतलवाड़ के पूर्व सहयोगी रईस खान पठान ने हैरतअंगेज खुलासा किया है। जी दरअसल पठान ने हाल ही में यह दावा किया कि दिल्ली में वह और तीस्ता सोनिया गांधी से मिले थे। जिस समय सोनिया गांधी ने तीस्ता से पूछा था फंड की कोई कमी तो नहीं है। पठान ने सोनिया से SIT पूछताछ की मांग भी की है। एक मशहूर वेबसाइट से खास बातचीत में रईस खान पठान ने दावा किया कि, 'वह तीस्ता सीतलवाड़ और अहमद पटेल की डील का चश्मदीद गवाह रहा है।'

इसी के साथ पठान ने कई अहम खुलासे करते हुए दावा किया कि, 'गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने और बीजेपी सरकार को गिराने के लिए शुरुआती दौर में उस वक्त 5 लाख और 48 घंटे बाद 25 लाख रुपये नगद दिए गए थे।' इसी के साथ पठान ने आगे दावा किया, दिवंगत कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने किसी नरेंद्र भ्रमभट्ट से लेकर ये पैसे तीस्ता को दिए और कहा था कि फंड की कभी कमी नहीं होगी बस मकसद याद रखो। जी दरसल पठान के मुताबिक, अहमद पटेल ने कहा था कि मोदी को जेल में बंद करवाओ और सरकार गिराओ। अहमद पटेल की बेटी मुमताज पटेल के दावे बिलकुल गलत हैं।

इसके अलावा पठान ने आगे कहा कि 2008 में तीस्ता से अलग होने के बाद उन्होंने अहमद पटेल से 2 बार मुलाकात कर इसकी शिकायत की लेकिन पटेल ने कहा था कि जो भी हो रहा है हमारे इशारे हो रहा है आप दूर रहिए। आप सभी को बता दें कि रईस खान पठान ने आगे अपने दावे में यह भी कहा कि सोनिया गांधी से दिल्ली में उनके आवास में भी तीस्ता और मेरी मुलाकात हुई थी तब सोनिया ने तीस्ता से पूछा था कि फंड में कोई दिक्कत तो नहीं तब तीस्ता ने जवाब में कहा था, नहीं अहमद पटेल के आशीर्वाद से सब कुछ मिल रहा है। इसी के साथ रईस खान पठान ने कहा कि सोनिया गांधी से SIT पूछताछ करे सब कुछ साफ हो जाएगा।

लुलु मॉल में नमाज पढ़ने पर CM योगी सख्त, कही ये बड़ी बात

उद्धव गुट के सांसद ने ओम बिरला को लिखा पत्र, की ये अपील

लिपलॉक कर निक ने प्रियंका को किया विश, बहुत रोमांटिक रहा बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -