नोटबंदी को बनाया हथियार, केंद्र सरकार पर राहुल ने किया वार
नोटबंदी को बनाया हथियार, केंद्र सरकार पर राहुल ने किया वार
Share:

गांधीनगर। गुजरात में पहले चरण का मतदान 9 दिसंबर को पूर्ण हुआ। सभी ईवीएम को अब स्ट्रांगरूम्स में रख दिया गया है। इन क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। दूसरी ओर विभिन्न पार्टियों के स्टार प्रचारक, प्रमुख नेता और प्रत्याशी और उनके समर्थ दूसरे चरण के मतदान के लिए, किए जाने वाले चुनावी प्रचार के कार्य में लग गए हैं। ऐसे में आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात के खेड़ा के दकोर में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। हालांकि इसके पूर्व उन्होंने भगवान रणछोड़ जी का आशीर्वाद लिया।

सुबह के समय वे मंदिर में दर्शनों हेतु पहुंचे। मंदिर में विधिवत पूजन करने के बद वे अपनी रैली के लिए, खेड़ा में पहुंचे। यहां उन्होंने मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, केंद्र सरकार ने काले धन को सफेद बना दिया। हालात ये रहे कि सभी चोरों के पैसे सफेद हो गए।

उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर के बयान पर राजनीतिक विवाद गहराने को लेकर, अपनी पार्टी के नेताओं से अपील की कि, वे किसी गलत शब्द का उपयोग न करें। नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं और आप कांग्रेस के हैं। यदि किसी के लिए, कुछ कहना है तो प्यार से बात कीजिए। राहुल गांधी दूसरे चरण के लिए वडोदरा के क्षेत्रों में जाऐंगे। वे बनासकांठा, अरावली और गांधीनगर में भी रैली करेंगे।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र की सरकार और राज्य की भाजपा सरकार पर आलोचनात्मक तौर पर राजनीतिक वार करेंगे। वे मतदाताओं से अपील करेंगे कि यदि युवाओं को रोजगार दिलवाना है, सस्तीदर पर शिक्षा व्यवस्था उपलब्ध करवाना है। राज्य में बेहतर चिकित्सकीय सुविधाऐं कम दामों पर दिलवाना है और राज्य को विकास के पथ पर ले जाना है तो कांग्रेस को वोट दें। इस तरह की अपीलें करते हुए वे कांग्रेस समर्थित नेता या कांग्रेस के प्रत्याशी को वोट देने की मांग करेंगे।

दूसरे चरण के लिए आज ताबड़तोब रैलियाँ

चुनाव अभियान से पूर्व रणछोड़जी की शरण में राहुल

मणिशंकर अय्यर का पाक से कनेक्शन - मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -