राहुल ने द्वारकाधीश मंदिर में की पूजा
राहुल ने द्वारकाधीश मंदिर में की पूजा
Share:

द्वारका : गुजरात के मिशन पर पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने आज सोमवार को द्वारकाधीश मंदिर में पूजा अर्चना की, पूजा करने के बाद राहुल रोड शो में शामिल होंगे. बता दें कि राहुल तीन दिन के गुजरात दौरे पर हैं. उनकी इस गुजरात यात्रा पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर उनका स्वागत किया.

उल्लेखनीय हैं कि मंदिर में पूजा करने के पश्चात् राहुल गाँधी गुजरात में पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए सड़क मार्ग से सौराष्ट्र क्षेत्र का दौरा करेंगे. इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी रोड शो, जनसंवाद और किसानों से मुलाकात कर उनकी तकलीफें जानेंगे. इस बारे में पार्टी सूत्रों ने बताया कि पार्टी उपाध्यक्ष का रात्रि विश्राम जामनगर में होगा . जहां वह कल 26 सितंबर को धरोल और टंकारा शहर का दौरा कर राजकोट पहुंचेंगे. यहां वह व्यवसायियों और उद्योगपतियों से चर्चा करेंगे.

बता दें कि दौरे केअंतिम दिन राहुल गांधी चोटिला, जसदान, वीरपुर, जेतपुर और अन्य शहरों का दौरा कर अंत में खोडलधाम में अपना प्रचार अभियान को विराम देंगे. पार्टी सूत्रों का कहना कि सौराष्ट्र दौरे के बाद राहुल गाँधी उत्तर, मध्य और दक्षिण गुजरात में भी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. जिसकी तारीख बाद में तय की जाएगी .

यह भी देखें

मोदी के बाद अब राहुल चले गुजरात

राहुल गाँधी और विदेशी एक्ट्रेस की मुलाकात पर लोगों ने सुझाव देना शुरू कर दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -