लदाख में दिखा राहुल गांधी का नया अवतार, पैंगोंग झील के पास बाइक चलाते आए नज़र
लदाख में दिखा राहुल गांधी का नया अवतार, पैंगोंग झील के पास बाइक चलाते आए नज़र
Share:

लेह: लद्दाख दौरे पर गए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज शनिवार (19 अगस्त) को एक अलग अवतार में नज़र आए। दरअसल, राहुल पैंगोंग झील पर बाइक चलाते हुए दिखे। बाइक चलाते हुए राहुल गांधी की तस्वीरें कांग्रेस ने अपने आधिकारिक X (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर साझा कीं हैं। कुछ तस्वीरें राहुल गांधी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर कीं हैं। 

राहुल गांधी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि, 'पैंगोंग झील के रास्ते में, जिसके बारे में मेरे पिता कहा करते थे कि यह दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है।' जानकारी के अनुसार, पैंगोंग झील पर राहुल गांधी 20 अगस्त को अपने पिता राजीव गांधी की जयंती पर पूजा करेंगे। शुक्रवार को राहुल गांधी ने लद्दाख में युवा कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं से बातचीत की थी। इस दौरान राहुल गांधी ने RSS पर निशाना भी साधा था। 

उन्होंने, चीन बॉर्डर पर स्थित भारतीय प्रदेश लद्दाख में कहा था कि, 'RSS हर संस्थान में अपने लोग रख रहा है और सब कुछ चला रहा है।' आगे बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, 'यहां तक कि यदि आप केंद्र सरकार के किसी भी मंत्री से पूछें, तो वे आपको बताएंगे कि वे वास्तव में अपने मंत्रालय नहीं चला रहे हैं। RSS द्वारा प्रतिनियुक्त लोग वास्तव में इन मंत्रालयों को चला रहे हैं और सब कुछ सुझा रहे हैं।' रिपोर्ट के अनुसार, उसी दिन, राहुल गांधी ने लेह में एक कार्यक्रम के दौरान युवाओं से भी मुलाकात की थी।

'चुनावी अभियान के लिए G20 बैठक का इस्तेमाल कर रहे पीएम मोदी..', कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने सरकार पर साधा निशाना

'भ्रष्टाचार विरोधी जांच से बचने के लिए ट्रांसफर-पोस्टिंग की शक्ति चाहते हैं केजरीवाल..', कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित का हमला

धनुषकोडी की दुर्दशा को लेकर तमिलनाडु सरकार पर भड़के अन्नामलाई, सीएम स्टालिन को जमकर सुनाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -