सचिन पायलट और अशोक गहलोत के साथ राहुल गांधी की बैठक खत्म, जल्द होगा सीएम के नाम का एलान
सचिन पायलट और अशोक गहलोत के साथ राहुल गांधी की बैठक खत्म, जल्द होगा सीएम के नाम का एलान
Share:

नई दिल्ली: देश में हुए विधानसभा चुनावों के बाद कांग्रेस खेमे में खुशी का माहौल छा गया है। वहीं जीत मिलने के बाद कांग्रेस के सामने मुख्यमंत्री चुनने की चुनौती आ खड़ी हुई है। जानकारी के अनुसार बता दें कि तीनों राज्यों, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान का मुख्यमंत्री कौन बनेगा इसे लेकर पार्टी में अभी सहमित नहीं बनी है। बता दें कि तीनों राज्यों में कुर्सी के दावेदार भी पीछे हटते नहीं दिख रहे है। ऐसे में मुख्यमंत्री पर अंतिम फैसला पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को लेना है। 

सोनिया के दामाद वाड्रा हो सकते हैं राजस्थान के नए सीएम, राहुल-प्रियंका के बीच दिल्ली में चल रही चर्चा

यहां बता दें कि राहुल गांधी ने राजस्थान के सीएम पद के दावेदारों सचिन पायलट और अशोक गहलोत को दिल्ली बुलाया और बातचीत की है। इसके अलावा राहुल गांधी बाकी राज्यों के केंद्रीय पर्यवेक्षकों से मुलाकात कर राय जानेंगे। बता दें कि ऐसे में जल्द ही तीनों राज्यों के सीएम के नाम पर फैसला हो जाएगा। वहीं बताया जा रहा है कि सचिन पायलट और अशोक गहलोत के साथ राहुल गांधी की बैठक खत्म हो गई है। बैठक खत्‍म होने के बाद पहले राहुल के घर से बाहर सचिन पायलट निकले और उसके कुछ समय बाद अशोक गहलोत बाहर आए।

कांकेर: जीत का जश्न मनाने के दौरान कांग्रेसियों ने चार घरों में की तोड़फोड़

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने सचिन पायलट और अशोक गहलोत को अपने आवास पर बुलाया है। वहीं राहुल दोनों नेताओं से भी उनकी दावेदारी पर बात करेंगे। उसके बाद ही कोई फैसला हो पाएगा। दोनों नेता राहुल गांधी के घर पहुंचे चुके हैं। जहां उनसे बातचीत जारी है। साथ ही बता दें कि राजस्थान के निर्दलीय विधायक महादेव सिंह खंडेला ने अशोक गहलोत को सीएम बनाने की मांग की। खंडेला ने कहा कि राजस्थान की जनता अशोक गहलोत को सीएम देखना चाहती है। मैं भी यही चाहता हूं और मुझे लगता है कि हाईकमान भी यही फैसला लेगी।


खबरें और भी

विधानसभा चुनाव: आखिर ममता ने क्यों नहीं दी अब तक राहुल गाँधी को जीत की बधाई ?

प्रदेश में भाजपा की हार के बाद राकेश सिंह ने की अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश

छत्तीसगढ़ चुनाव: टीएस सिंह देव का दावा, शाम तक हो जाएगा मुख्यमंत्री के नाम का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -