'पूरी कांग्रेस के लिए घातक साबित होंगे राहुल गांधी..', साक्षी महाराज ने क्यों कही ये बात ?
'पूरी कांग्रेस के लिए घातक साबित होंगे राहुल गांधी..', साक्षी महाराज ने क्यों कही ये बात ?
Share:

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है. साक्षी महाराज ने कहा कि भाजपा के लिए कोई घातक नहीं हो सकता. उल्टा राहुल गांधी पूरी कांग्रेस के लिए घातक साबित होंगे. उन्होंने कहा कि राहुल की अभ्रद टिप्पणी से पूरा देश खफा है. उन्होंने कहा कि OBC समाज के डेढ़ सौ से अधिक सांसद राहुल से नाराज है. राहुल को देश से माफी मांगनी चाहिए.

साक्षी महाराज ने आगे कहा कि कांग्रेस नेता ने सिर्फ मोदी और OBC समाज का तिरस्कार नहीं किया है, बल्कि पूरे देश का तिरस्कार किया है. उन्होंने कहा यदि वक़्त रहते राहुल माफी नहीं मांगगे, तो कांग्रेस को इसके भयंकर अंजाम भुगतने पड़ सकते है. कांग्रेस को जड़ समाप्त करने के लिए ये बयान पर्याप्त हैं. अपनी संसदीय क्षेत्र के 6 विधायकों के बारे में बात करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि ये सभी विधायक मेरे दिल के करीबी हैं, सियासत में भले मतभेद हो, मगर राजनीति में मजा तब आता है. जब विपक्ष की पार्टी मजबूती से लड़े. उन्होंने कहा कि भाजपा को मानने वाले लोग बड़ी तादाद है. जनता का मोदी और योगी पर अटूट भरोसा है. मुझे एक इंसान नहीं दिखाई देता जो प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी से नाराज हो.

साक्षी महाराज ने कहा कि हमारा देश दुनिया का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश है. हम वसुदेव कुटुंबकम (पूरा विश्व एक परिवार है) के सिद्धांत पर चलने वालों में से है. भारत के अलावा पूरे विश्व में कोई ऐसा देश नहीं है, जो विश्व कल्याण की बात करें. कोरोना की वैक्सीन का जिक्र करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि सबसे पहले हमने वैक्सीन बनाई है, और उसको पूरी दुनिया में बांटा भी. पहले के मंत्री कहते थे खजाने में पैसे नहीं है, आज हमारे मंत्री कहते है काम की कमी नहीं है. युवाओं के लिए रोजगार के अवसर बन रहे है.

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को कोर्ट ने किया बरी, ये मामले में दर्ज हुई थी FIR

'BJP का काम रोककर चैन की नींद सो रहे हैं नीतीश कुमार', सासाराम हिंसा पर भड़के सम्राट चौधरी

सावरकर पर राहुल गांधी के बयानों के बाद अकेली पड़ी कांग्रेस, उद्धव के बाद पवार ने छोड़ा साथ !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -