सीमा पर पहुंचेंगे राहुल, गोलीबारी का लेंगे जायज़ा

Aug 26 2015 11:03 AM
सीमा पर पहुंचेंगे राहुल, गोलीबारी का लेंगे जायज़ा

जम्मू ​: पाकिस्तान द्वारा भारतीय सीमा में घुसपैठ के प्रयास किए जा रहे हैं। कभी पुंछ, कभी राजौरी तो कभी नौगाम सेक्टर में पाकिस्तान द्वारा फायर किया जा रहा है। यही नहीं पाकिस्तान द्वारा उधमपुर में भी घुसपैठ को अंजाम दिया गया। ऐसे में अखिल भारती कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी जम्मू - कश्मीर के दौरे पर हैं। राहुल यहां 3 दिनों तक यात्रा पर रहेंगे। यहां वे पाकिस्तानी जवानों की गोलीबारी से प्रभावित लोगों से भेंट भी करेंगे। 

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की यात्रा को लेकर बालाकोट में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जम्मू -कश्मीर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गुलाम मीर ने इस दौरान कहा कि राहुल जम्मू - कश्मीर के 3 दिवसीय अवलोकन कार्यक्रम के तहत पहुंच रहे हैं। ऐसे में राहुल पुंछ जिले के बालाकोट क्षेत्र के लिए भी वे उड़ान भरेंगे दूसरी ओर 15 अगस्त को पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी की गई। जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार मीर ने कहा कि पीड़ितों के परिजन से राहुल भेंट करेंगे और ग्रामीण क्षेत्रों में होने वाली फायरिंग को लेकर चर्चा करेंगे। पार्टी द्वारा पंचायत सम्मेलन को संबोधित किया जाएगा। इस दौरान राहुल लद्दाख और कश्मीर की यात्रा पर भी रवाना हो सकते हैं।