केंद्र पर राहुल का हमला- बोले- किसान की आत्मनिर्भरता के बगैर देश कभी आत्मनिर्भर नहीं बन सकता
केंद्र पर राहुल का हमला- बोले- किसान की आत्मनिर्भरता के बगैर देश कभी आत्मनिर्भर नहीं बन सकता
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन आज 33वें दिन जारी है. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है. राहुल ने कहा कि, ''किसान की आत्मनिर्भरता के बिना देश कभी आत्मनिर्भर नहीं बन सकता. कृषि विरोधी क़ानून वापस लो. किसान बचाओ, देश बचाओ!''

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी विदेश दौरे पर हैं. सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि राहुल गांधी इटली के मिलान रवाना हुए हैं. उनके दौरे को लेकर हो रहे विवाद पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि, ''कांग्रेस नेता राहुल गांधी संक्षिप्त व्यक्तिगत यात्रा के लिए विदेश रवाना हुए हैं और वह कुछ दिनों तक बाहर रहेंगे." वहीँ राहुल गाँधी के विदेश दौरे पर भाजपा ने तंज कसा है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा था कि राहुल गाँधी की भारत में छुट्टी समाप्त हो गई है और इसलिए वे विदेश चले गए हैं। 

आपको बता दें कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की नानी इटली में रहती हैं और वह पहले भी उनसे मिलने के लिए विदेश दौरे पर गए थे. राहुल का विदेश दौरा ऐसे वक़्त में हो रहा है जब आज कांग्रेस 136 वां स्थापना दिवस मना रही है. इस अवसर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में पार्टी का झंडा फहराया गया. 

पीएम मोदी ने कहा- भारत की अर्थव्यवस्था का केंद्र बनने वाला हर शहर

सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया हाई कोर्ट में न्यायाधीशों की संख्या को बढ़ाने का निर्देश

अब गाँवों में भी लग सकेंगी फैक्ट्रियां, मिलेगा रोज़गार, योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -