रोड शो में राहुल बोले यूपी में हर जगह दिखेगी कांग्रेस
रोड शो में राहुल बोले यूपी में हर जगह दिखेगी कांग्रेस
Share:

मुरादाबाद : यूपी में सत्ता पाने के लिए देवरिया से दिल्ली तक 2500 किलोमीटर की प्रदेश में किसान महायात्रा पर निकले. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज 12 बजे से मुरादाबाद से रोड शो शुरू किया. रोड शो में राहुल ने लोगों को आश्वस्त किया कि आने वाले समय में कांग्रेस उत्तर प्रदेश में हर जगह पर दिखाई देगी.

मुरादाबाद में राहुल गाँधी ने जामा मस्जिद से रोड शो शुरू किया. यहां बैंड और फूलों की बारिश से उनका स्वागत हुआ. राहुल, मस्जिद के पास रहने वाले मुहम्मद अहमद के घर के सामने उतरे जहां उनका अभिवादन किया गया. यहां आपने मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि मोदी ने कहा था कि हर व्यक्ति के खाते में 15-15 लाख रुपये आएंगे, पर नहीं आए.

उन्होंने किसी को रोजगार नहीं दिया, लेकिन काला धन रखने वालों की रक्षा जरूर की. 15 उद्योगपतियों का कर्ज माफ कर दिया, लेकिन किसी किसान का कर्ज माफ नहीं किया. देश केवल 15 लोगों के लिए नहीं है. नरेंद्र मोदी नफरत व गुस्सा फैलाते हैं, कहीं हिंदू-मुस्लिम तो कहीं जाटों को बांटते हैं. केवल कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो लोगों को जोड़ती है. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हर जगह कांग्रेस ही दिखाई देगी.

अब की बार, खाट से बात!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -