राहुल गांधी मिलने के लिए माँ बन गई महिला
राहुल गांधी मिलने के लिए माँ बन गई महिला
Share:

राजकोट : गुजरात के ऊना में दलित पीड़ितों से मिलने पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में भारी चूक का मामला सामने आया है। अस्पताल में पीड़ितों से मिलने जब राहुल पहुंचे, तो उ्होने वहां एक महिला को गले लगा कर मदद का आश्वासन दिया था, लेकिन अब कहा जा रहा है कि ये महिला न तो पीड़ित की मां है और न ही उनकी रिश्तेदार।

इतना ही नहीं 65 वर्षीय महिला दलित समाज से भी तालुक्क नहीं रखती है। मामला तब सामने आया जब पीड़ितों ने राहुल के साथ महिला की तस्वीर अखबारों में देखी। पीड़ितों में से एक वेशराम सरवैया ने बताया कि अखबार में रमा मूछड़िया की राहुल के साथ फोटो देख कर हमें आश्चर्य हुआ।

वेशराम ने कहा कि वॉर्ड में इलाज करवा रहे किसी भी मरीज के साथ महिला के पारिवारिक संबंध नहीं हैं। मेरी झूठी मां बनकर वो राहुल से मिली, हम शर्मसार महसूस कर रहे हैं। दूसरी ओर रमा का कहना है कि पीड़ित मेरे समाज के हैं, मैं 65 साल की हूं तो इस हिसाब से उनकी मां ही हुई न? मैं भी दलित समाज की हूं।

खबर के अनुसार, राहुल के अवागनम की जानकारी मिलते ही उसने एक दिन पहले ही पास हासिल किया था। 20 जुलाई को वो खुद ही वॉर्ड में आकर बोलने लगी कि वो पीड़ितों को इंसाफ दिलाएगी। विश्वास जीतने के बाद वो 21 जुलाई को सुबह से ही वॉर्ड में आकर बैठ गई और राहुल आए तो खुद को वेशराम की मां कहकर मुलाकात की।

महिला ने राहुल से बातचीत के दौरान कहा था कि अब हम उस गांव में नहीं रहेंगे, इसी के बाद राहुल ने उसे गले लगा लिया था। राहुल को जेड प्लस सिक्योरिटी मिली हुई है। लेकिन राजकोट में अस्पताल में रहने वाले पुलिस वालों के संबंध में कोई पड़ताल नहीं की गई थी। ऐसे में कोई राहुल पर हमला भी कर सकता था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -