राहुल द्रविड़ ने COA को लिखा पत्र
राहुल द्रविड़ ने COA को लिखा पत्र
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाडी राहुल द्रविड़ ने सीओए को पत्र लिखकर हितों के टकराव के मुद्दे को स्पष्ट करने को कही है. ज्ञात हो आपको अभी हालही में सीओए के सदस्य रामचंद्र गुहा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था, वही उन्होंने अपने उस इस्तीफे में अप्रत्यक्ष रूप से द्रविड़ के इंडिया-ए और भारत की अंडर-19 टीम के कोच रहते हुए डेयरडेविल्स टीम के मेंटॉर होने के मामले को भी हितों के टकराव का मुद्दा बताया था.

वही अभी तक चप्पी साधे हुए द्रविड़ ने एक वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि, मैंने सीओए को पत्र लिखकर मेरी स्थिति को स्पष्ट करने को कहा है. साथ ही उनसे हितों के टकराव की स्थिति को पूर्ण रूप से समझाने को भी बोला बोलै है. साथ उन्होंने यह भी कहा कि, बीसीसीआई के हितों के टकराव के नियमों को देखे तो में उसमे शामिल नहीं होता हू. लेकिन अगर करार के बीच में ही नियम बदलें हों तो मेरी आलोचना करना गलत है.

राहुल द्रविड़ ने आगे कहा कि, मेरा एक ही मुद्दा है. सिर्फ मैं ही नहीं लेकिन मेरे जैसा पांच-छह लोग हैं जो समान स्थिति में हैं. इस मुद्दे पर स्पष्ट होने की जरूरत है. अगर हमें स्पष्ट रूप से पता होगा तो हम अपने फैसले उस हिसाब ले सकेंगे. बिना किसी जानकारी के इस मुद्दे का बाहर आना बेहद निराशाजनक है.

कोहली खेलता कम, उछलता ज्यादा

साक्षी-जीवा को डिनर पर ले गए धोनी

जानिए कौन लड़की है जिसकी वजह से विराट और डिविलियर्स शून्य पर OUT हुए

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -