दिल्ली डेयरडेविल्स के राहुल द्रविड़ को बनाया टीम मेंटर
दिल्ली डेयरडेविल्स के राहुल द्रविड़ को बनाया टीम मेंटर
Share:

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और अंडर-19 क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ को IPL 2016 के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपना टीम मेंटर नियुक्त किया है. साल 2015 तक राहुल द्रविड़ राजस्थान रॉयल्स से जुड़े हुए थे. साथ ही वो इस टीम की कप्तानी भी कर चुके हैं. सूत्रों के हवाले से राहुल द्रविड़ को कोच की भूमिका के लिए टीम से जोड़ने का प्रयास किया गया था लेकिन वो अपने परिवार को समय देना चाहते थे जिसके कारण वे इसके लिए तैयार नहीं हुए.

बीते पूरे सीजन के दौरान राहुल द्रविड़ बहुत ही व्यस्त रहे. उनकी कोचिंग में अंडर19 टीम अंडर-19 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के फाइनल तक पहुंची. लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों के बाद राजस्थान रॉयल्स को 2 साल के लिए निलंबित करने के बाद द्रविड़ बोली के लिए उपलब्ध रहे. राजस्थान के लिए पिछले साल तक खेल रहे संजू सैमसन और करुण नायर को भी दिल्ली डेयरडेविल्स ने आगामी सीजन के लिए खरीदा है. साथ ही अंडर-19 टीम के लिए वर्ल्ड कप खेल चुके रिषभ पंत, खलील अहमद और महीपाल लोमरो भी IPL-9 के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में शामिल हैं.

राहुल द्रविड़ ने कहा कि वो दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ जुड़ने को लेकर उत्साहित हैं क्योंकि इसने कई युवा खिलाड़ियों को शामिल किया है. मैं दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं. उन्होंने कई युवाओं को टीम में जगह दी है. मैं पैडी और बाकी सपोर्ट स्टाफ के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं. द्रविड़ ने कहा की राजस्थान रॉयल्स के साथ कई खूबसूरत यादें जुड़ी हैं लेकिन साथ ही यह भी कहा कि वो IPL में अगले चैलेंज के लिए तैयार हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -