Share:
पीरियड्स पर राधिका आप्टे ने खुल्लम खुल्ला कहा....
पीरियड्स पर राधिका आप्टे ने खुल्लम खुल्ला कहा....

पिछले दिनों अपनी फिल्म 'parched' को लेकर बॉलीवुड की खूबसूरत व बेबाक बयानों वाली अभिनेत्री राधिका आप्टे काफी चर्चा में रही थी. उन्होंने फिल्म में काफी बोल्ड सीन्स दिए थे. राधिका आप्टे को अब तक हमने ज्यादा ग्लैमरस रोले में नहीं देखा है. उन्होंने ज्यादातर सशक्त अभिनय वाले किरदारों को ही चुना है. जबकि वह असल ज़िन्दगी में काफी ग्लैमरस है. अब एक बार फिर से इस मोहतरमा ने अपने बयान में महिलाओ के पीरियड्स पर खुलकर कुछ कहा है.

जी हाँ, बॉलीवुड में राधिका आप्टे खुले विचारों के लिए जानी जाती हैं. वे बोल्ड सब्जेक्ट पर आधारित फिल्मों में काम करना पसंद करती हैं. अमूमन पीरियड्स पर बात करने से कतराने वाली महिलाओं के इमेज को तोड़ते हुए राधिका ने इस मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी है. अभिनेत्री राधिका आप्टे ने देश में माहवारी (पीरियड) के बारे में जागरूकता फैलाने की जरूरत पर जोर दिया है.

अभिनेत्री ने सवाल खड़ा किया है कि महिलाओं के जीवन लक्ष्य में माहवारी (पीरियड) किसी तरह की समस्या क्यों खड़ी करे? ‘व्हिस्पर इंडिया’ के साथ ब्रांड एन्फ्लूएंसर के तौर पर जुड़ीं अभिनेत्री राधिका का कहना है कि किसी भी गतिविधि को चुनने से पहले किसी भी लड़की को माहवारी (पीरियड) जैसी चीज के बारे में नहीं सोचना चाहिए. ऐसे दिनों में महिलाओं को और भी सहज होना चाहिए. राधिका ने इस विचार को आगे बढ़ाते हुए एक बयान में कहा, “मुझे लगता है कि यह बहुत जरूरी है, क्योंकि माहवारी के बारे में सोचते रहने से आप किसी भी चीज में हिस्सा लेने पर हिचकिचाती हैं.” 

'तम्मा तम्मा' ने मेरी रातों की नींद हराम कर दी......

आलिया की छोटी ड्रेस पर लोगो का नॉटी फेस....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -