'तम्मा तम्मा' ने मेरी रातों की नींद हराम कर दी......

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन व आलिया भट्ट के दमदार अभिनय से सजी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां के बारे में तो आप सभी अच्छे से जानते ही है फिल्म में हमे वरुण व आलिया  का एक दम धमाकेदार रोल हमे देखने को मिल रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना दमदार प्रदर्शन भी दोहरा रही है. अब बात कर लेते है फिल्म के एक सांग के बारे मे.

जी हाँ, हम बात कर रहे है पुरानी फिल्म 'थानेदार' के गीत 'तम्मा तम्मा' को 'तम्मा तम्मा अगेन' के बारे में जो कि अभी अपनी धूम मचा रहा है. लेकिन फिल्म के इस सांग से आजकल सुरो की देवी अनुराधा पोडवाल की रातों की नींद उड़ गई है. खबरों के मुताबिक पता चला है की सब खुश हैं पर अोरिजनल 'तम्मा तम्मा' को गाने वालीं अनुराधा पौड़वाल को यह सफलता परेशान कर रही है.

अनुराधा पौड़वाल ने एक अंग्रेजी अखबार से रीमिक्स को लेकर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा है 'पहले मैं यह देख दुखी हो जाया करती थी कि कैसे एक अच्छे गाने को खराब किया जा रहा है. रीमिक्स तो गानों की अात्मा के साथ खेल करते हैं. गाने विध्वंसक हो गए हैं. लेकिन अब अहसास हो रहा है कि नई पीढ़ी एेसे ही प्यार जताती है. आश्चर्य तो यह है कि कैसे ये लोग अभी भी सूफी संगीत सुन पा रहे हैं.'

संजू बाबा के शरारती बच्चो को भी 'तम्मा तम्मा' पसंद

 Video :'Tamma Tamma' का शानदार रिक्रिएट वर्जन

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -