राबड़ी देवी धरने पर बैठी
राबड़ी देवी धरने पर बैठी
Share:

पटना : बुधवार को अपनी पार्टी के सदस्य को विधान परिषद से निकाले जाने के विरोध में पूर्व सीएम राबड़ी देवी धरने पर बैठ गईं. राबड़ी की अगुआई में कई सदस्य विधान परिषद के मुख्य द्वार पर धरने पर बैठ गए और इसी के साथ बिहार विधानमंडल के दोनों सदनों में विपक्ष का विरोध लगातार जारी है. राजद बिहार में बढ़ते अपराध और गिरिराज सिंह के मामले में सदन में कार्यस्थगन प्रस्ताव लाया. जिसके बाद राबड़ी सहित राजद नेताओं ने नारेबाजी की और सीएम नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग करने लगे. राबड़ी ने कहा कि सदन में राजद के साथ पक्षपात किया जा रहा है और ये सब सुशील मोदी का किया धरा है.

राबड़ी ने कहा कि सुशील मोदी के बन्दर सदन में उछल कूद रहे हैं. दरअसल राजद के सदस्य विधान पार्षद सुबोध राय को बाहर किए जाने के खिलाफ थे. सभी ने सदन के उपसभापति पर पक्षपात का आरोप लगाया. राबड़ी ने कहा कि सदन सरकार के इशारों पर चल रहा है और सदन के अंदर तानाशाही रवैया अपनाया जा रहा है.

इससे पहले राबड़ी ने सदन में उपसभापति से कहा कि आप विपक्ष को सदन से फेंकवा दीजिए. राबड़ी ने ये बात तब कही जब सभापति ने सुबोध कुमार को सदन से बाहर जाने का निर्देश दिया. राजद के हंगामे के कारण विधान परिषद की कार्यवाही शोरगुल की भेंट चढ़ गई.

तेजस्वी का मोदी को लेकर बड़ा बयान

लालू की सजा पर सुनवाई आज

लालू की हालत ठीक, आज हो सकता है चारा घोटाले का फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -