क्या पतंजलि नूडल्स स्वास्थ के लिए हानिकारक है?
क्या पतंजलि नूडल्स स्वास्थ के लिए हानिकारक है?
Share:

नई दिल्ली: योग गुरु बाबा रामदेव की आटा नूडल्स लॉन्च होते ही विवादों में घिर गई है, आटा नूडल्स के लॉन्च होते ही बाबा रामदेव भी विवादों में फंस गए है, खबर मिली है कि बाबा रामदेव की पतंजलि नूडल्स के द्वारा भारतीय खाद्य सुरक्षा एवं मानक प्राधिकरण (FSSAI) से मार्केट में लाने के लिए परमिशन नहीं ली गई है. जबकि यह देखने को मिला है कि पतंजलि नूडल्स के पैकेट पर FSSAI का लाइसेंस नम्बर लिखा हुआ है. रिपोर्ट में ही यह बात भी सामने आई है कि FSSAI को अभी पतंजलि नूडल्स की तरफ से मंजूरी के लिए आवेदन भी प्राप्त हुआ है या नहीं हुआ है, इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है.  

जब इस सम्बन्ध में न्यूज़ ट्रैक दवारा आयुर्वेद के आचार्य और योग गुरु बाबा रामदेव के सहयोगी आचार्य बाल कृष्णा को फोन किया गया और उनसे आटा मैगी को FSSAI परमिशन के बिना हरिद्वार में लॉन्च करने के सम्बन्ध में जानकारी चाही गई तो उन्होंने कहा कि वो अभी व्यस्त है और ऑफिस के काम से अभी बाहर है, जिसके बाद बाल कृष्णा जी द्वारा एक नंबर दिया गया 0133 -240008  और उन्होंने कहा कि ये नंबर हरिद्वार ऑफिस का है आप यहाँ से जो भी जानकारी चाहते है प्राप्त कर सकते है. 

जब बाल कृष्णा द्वारा दिए गए नंबर पर जानकारी के लिए न्यूज़ ट्रैक दवारा कॉल किया तो यह नंबर गलत पाया गया, और जब दोबारा से बाल कृष्णा जी को न्यूज़ ट्रैक द्वारा कॉल किया गया तो बाल कृष्णा जी ने कॉल पिकअप नहीं किया. आपको बता दे कि पतंजलि का यह नूडल्स हरिद्वार में अभी बिक रहा है और बहुत ही जल्द बाबा रामदेव द्वारा इसे राष्ट्रीय राजधानी में लांच करने का विचार है.

अब यह तो बाबा रामदेव और उनके सहयोगी आचार्य बाल कृष्णा ही बता सकते है कि सही मामला क्या है. और इस तरह आचार्य बाल कृष्णा द्वारा ऑफिस का गलत नंबर देना और पुनः कॉल करने पर कॉल पिकअप ना करना संदेह व्यक्त करता है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -